खेल

Sourav Ganguly-Dona Roy Love Story: सौरभ गांगुली और डोना को 2 बार करनी पड़ी थी शादी

Sourav Ganguly-Dona Roy Love Story: सौरभ गांगुली और डोना को 2 बार करनी पड़ी थी शादी
x
Sourav Ganguly-Dona Roy Love Story: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) इंडियन क्रिकेट टीम के सफल कप्तान के रूप में जाने जाते है.

Sourav Ganguly-Dona Roy Love Story: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक बतौर कप्तान के रूप में माने जाते रहे है. हमेशा लाइफ स्टाइल को शानदार जीने वाले और दिलेर कप्तान की भूमिका निभाने वाले सौरभ गांगुली BCCI के अध्यक्ष भी रह चुके है. आज हम आपको सौरव गांगुली की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है. गांगुली ने हर मुश्किल कदम पर टीम इंडिया को बाहर निकाला था.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के प्यार की बात करे तो वो अपने ही पड़ोसन डोना रॉय (Dona Roy ) को बचपन से ही दिल दे बैठे थे. दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और दोस्ती जल्द ही प्यार में बन बैठे।

गांगुली और डोना के परिवार के अच्छे सम्बन्ध थे. लेकिन पड़ोसियों की लड़ाई के चलते ये परिवार भी एक दूसरे से लड़ाई कर बैठे थे. दोनों परिवार के अनबन का कारण था एक ही बिजनेस में साथ होना. भले ही दोनों परिवार के बीच लड़ाई चल रही हो लेकिन दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं थी. लाख लड़ाई के बाद दोनी ने अपना प्यार वापस पाया। और फिर दोनों को शादी करनी पड़ी वो भी दो बार।

इंग्लैंड से क्रिकेट खेलने के लौटने के बाद सौरभ गांगुली और दोना ने कोर्ट मैरिज की. इसके बाद पूरे परिवार के सामने 7 फेरे लेकर शादी रचाई थी.

Next Story