खेल

भरे मैदान में शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर के सामने कर दी ऐसी हरकत....सामने आई ये तस्वीरें

भरे मैदान में शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर के सामने कर दी ऐसी हरकत....सामने आई ये तस्वीरें
x

सारा तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर की बेटी है. जो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी टाइम से छाई हुई है. सारा तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम लम्बे समय से जोड़ जा रहा है. सारा की शुभमन के साथ प्रेम कहानी की चर्चा तेजी से वायरल हो रही है. सारा तेंदुलकर और गिल के बारे में कहा जा रहा है की दोनों रिलेशनशिप में है और अपना रिश्ता छुपा करके रखा है. हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वायरल होते ही सनसनी मचा दी है. सारा तेंदुलकर के पीठ पीछे शुभमन गिल किसी ओर लड़की के साथ नजर आ रहे है. शुभमन गिल किस लड़की के साथ नज़र आए इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे है...

शुभमन गिल अपने ही दोस्त की बहन के बेहद क़रीब नज़र आए है. बारिशके कारण मैच रद्द होने के बाद शुभमन गिल अपने दोस्त अभिषेक शर्मा से मिलने चले गए और फिर अभिषेक शर्मा अपनी बहन कोमल के पास गिल को ले गया जिसकी ये ख़ूबसूरत तस्वीरें मीडिया में तेज़ी से रही है.

अभिषेक की बहन गिल की बहुत बड़ी फैन है जिसके कारण उन्होंने अभिषेक को कहा कि मुझे गिल से मिलना है जिसके बाद अभिषेक जाकर अपने दोस्त गिल को अपने परिवार के पास लेकर आए और मिलवाया. गिल ने इसका बाद अभिषेक की माता जी के पैर छुए और फिर अंत में अभिषेक की बहन कोमल ने शुभमन गिल के साथ तस्वीर खिचवाई. बस यही कारण है बाक़ी गिल भी अपने दोस्त की बहन कोमल को अपनी बहन जैसा ही मानते है.

Next Story