खेल

Shocking: महेंद्र धोनी और साक्षी सिंह की हुई लड़ाई? मचा बवाल

Shocking: महेंद्र धोनी और साक्षी सिंह की हुई लड़ाई? मचा बवाल
x
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही क्रिकेट से सन्यास ले चुके है.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही क्रिकेट से सन्यास ले चुके है. लेकिन अक्सर वो सुर्खियों में जमीं रहती है. धोनी की तरह उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) भी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे साक्षी वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. ऐसे में धोनी कहते हैं कि देखो फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए क्या-क्या कर रही हैं. इसके जवाब में साक्षी कहती हैं कि धोनी के फॉलोअर्स उनसे भी प्यार करते हैं. उनकी इस बात पर सभी हंसने लगते हैं. साक्षी आगे कहती हैं कि वो भी धोनी का ही एक हिस्सा हैं. दोनों की जोड़ी इस वीडियो में हमेशा की तरह जाँच रही है. साक्षी धोनी से ज्यादा फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए अपने पति से ही भिड़ गई है.

बता दे की आईपीएल 2023 में धोनी की कोशिश टीम के लिए नया कप्तान चुनने की होगी। चेन्नई की कप्तानी किसी जिम्मेदार खिलाड़ी के हाथों में देने के बाद धोनी आईपीएल को भी अलविदा कह सकते हैं.



महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने देश के लिए 350 वनडे, 98 टी20 और 90 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने भारत के लिए कुल 17266 रन बनाए। उनके बल्ले से कुल 108 अर्धशतक और 16 शतक निकले। वह दुनिया के एकमात्र कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की तीन अलग-अलग ट्रॉफी अपने नाम की। आईपीएल में भी धोनी चेन्नई की टीम को चार खिताब दिला चुके हैं। अब 2023 में चेन्नई को जीत दिलाने के साथ धोनी आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं।

Next Story