खेल

Shane Warne Accident: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न और उनके बेटे के साथ हुआ गंभीर हादसा, अस्पताल में भर्ती

Shane Warne Accident: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न और उनके बेटे के साथ हुआ गंभीर हादसा, अस्पताल में भर्ती
x
Shane Warne Accident: उनकी बाइक बुरी तरह टूट गई है, शेन वार्न बुरी तरह घायल हो गए हैं और उनके बेटे को भी चोटें आई हैं

Shane Warne Accident: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी शेन वार्न और उनका बेटा सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं, शेन वार्न को काफी चोटें आई हैं और दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इस खबर को सुनते ही क्रिकेट से जुड़े प्लेयर्स और फैंस काफी दुखी हो गए हैं। दरअसल वार्न अपने छोटे बच्चे के साथ बाइक में घूम रहे थे इसी दौरन उनके साथ ये हादसा हो गया और दोनों बुरी तरह घायल हो गए. बाइक चकनाचूर हो गई।

बेटे के साथ बाइक राइड में निकले थे

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक शेन वार्न और उनके उनका आज सुबह ही बाइक राइड का मजा लेने के लिए सैर पर निकले थे, रिपोर्ट के अनुसार टक्कर होने के बाद शेन वार्न और उनकी बाइक 15 मीटर तक घसीटते रहे। क्रिकेट फैंस के लिए यह वाकई एक बुरी खबर है। दोनों का इलाज निजी अस्पातल में चल रहा है।

बुरी तरह घायल हुए वार्न

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोड एक्‍सीडेंट के बाद शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें काफी सारी चोटें लगी हैं और उन्हें दर्द भी हो रहा है. वॉर्न का कहना है कि उन्हें इस बात का काफी डर लग रहा है कि उनका कहीं पैर या हिप ना टूट गया हो. इसलिए ही वो निजी अस्पताल में भर्ती भी हो गए हैं. हालांकि वॉर्न और उनका बेटा इस वक्त सुरक्षित हैं और किसी भी बड़े खतरे से बाहर हैं. वॉर्न आगामी एशेज सीरीज में बतौर कमेंटेटर नजर आएंगे.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story