खेल

सारा तेंदुलकर ने ओपन शर्ट में दिखाई अपनी खूबसूरती, लोगो ने ताने मारते हुए कहा अपने पापा की इज़्ज़त डुबा दी

सारा तेंदुलकर ने ओपन शर्ट में दिखाई अपनी खूबसूरती, लोगो ने ताने मारते हुए कहा अपने पापा की इज़्ज़त डुबा दी
x
सारा तेंदुलकर ने ओपन शर्ट में दिखाई अपनी खूबसूरती, लोगो ने ताने मारते हुए कहा अपने पापा की इज़्ज़त डुबा दी! Sara Tendulkar showed her beauty in an open shirt, people taunted and said that they have drowned the honor of their father

Sara Tendulkar Viral Video: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) देश ही नहीं विदेश में भी फेमस है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस न होने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिल चुके है. सारा की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है. सारा को हाल ही में मुंबई इंडियन्स के युवा खिलाडी डेवाल्ड ब्रेविस ने शादी के लिए प्रपोज किया है. हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक ओपन शर्ट में नजर आ रही है. सारा का नाम कभी डेवाल्ड के साथ जुड़ता है तो कभी युवा बल्लेबाज शुभन गिल के साथ खैर इन सब से दूर सारा ने सोशल मीडिया पर अपना बेहद कूल वीडियो शेयर किया है. सारा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है जिस में वो कभी लिपस्टिक लगा रही हैं तो कभी अपने हाथों में अंगूठी पहन रही हैं. इसके साथ ही वो सफेद ओपन शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक कयामत ही लग रहा है. इस वीडियो में सारा मेकअफ के साथ ही अपने फैशन की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.



सारा के इस वीडियो पर फैन ने कई तरह के कमेंट किया है. एक ने लिखा है की आपके ऊपर इस तरह की चीज़े अच्छी नहीं लगती है. वही दूसरे ने कहा की इस तरह के कपडे पहनकर तुमने अपने पापा की बदनामी करा दी. वही तीसरे यूजर्स ने लिखा की आप बेहद ही क्यूट हो. कई लोगो ने सारा की तारीफ की तो कई लोगो ने उनकी आलोचना भी की है. इस लेख में हम आपको बताना चाहते है की सारा तेंदुलकर बेहद ही फेमस है जिसके चलते उनकी आलोचना होना आम बात है.


सारा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं. आपको बता दें सारा ने सिर्फ 105 पोस्ट किए हैं लेकिन उनके इंस्टा पर डेढ़ मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Next Story