खेल

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का ब्रेकअप! गिल का पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का ब्रेकअप! गिल का पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल
x
गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल कई साल से कमिटेड हैं

इंटेरेंट में ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है कि इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल शुभमन गिल ने हाल ही में एक पोस्ट डाला है जिसके बाद कई फैन्स का दिल टूट गया है, लोग कह रहे है कि गिल ने इसी लिए ऐसा पोस्ट अपडेट किया है क्योंकि दोनों के बीच का रिश्ता टूट गया है। वैसे शुभमन और सारा के बीच रिश्ते की चर्चा हमेशा होती रहती है.

शुभमन ने ऐसा किया


दरअसल क्रिकेटर शुभमन गिल ने हाल ही में अपने इंटाग्राम अकाउंट में एक अपनी फोटो डाली जिसमे केप्शन दिया "सिग्मा रूल नंबर 11" और उनकी टी-शर्ट में अंग्रेजी से लिखा है Dont Fall In Love With Angels मतलब परियों के प्यार में मत पड़ो। बस लोगों ने शुभमन के इस पोस्ट को क्रेक कर लिया और ये केल्क्युलेशन लगा ली (सचिन = गॉड ऑफ़ क्रिकेट एंड गॉड की डॉटर मतलब परी = सारा इस परी) लोगों लो ये लगने लगा की सुभमन गिल ये कह रहे हैं की वो परी यानी के सारा तेंदुलकर के प्यार में नहीं फसने वाले हैं। इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा की दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है।

लोगों ने मजे ले लिए


जैसे ही गिल ने अपनी फोटो डाली तो लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिया एक यूजर ने लिखा " ढिंढोरा पिटवा दो गिल का ब्रेकअप हो गया" तो किसी ने लिखा भगवान की बेटी को परी ही होगी ना..., तो किसी यूज़र ने लिखा क्या सारा डेविल हैं.

अभी तक दोनों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है

इस पोस्ट के बाद आये कमेंट पर ना तो गिल ने कुछ रिप्लाई किया और ना ही सारा ने लोगों को जवाब दिया। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम में फॉलो करते हैं और पोस्ट भी लाइक करते हैं। दोनों ने कभी ओपनली ना तो अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की और ना ही इस अफवाह के बारे में कुछ कहा।

Next Story