खेल

Sania Shoaib Divorce: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के तलाक़ की वजह बन रही ये हसीना, स्विमिंग पूल के अंदर एक्ट्रेस के बालो को सहलाते हुए उनकी गर्दन पर हाँथ फेर...क्रिकेटर कर रहे ऐसी हरकत

Sania Shoaib Divorce
x

Sania Shoaib Divorce

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा के डिवोर्स की खबरें (Shoaib Malik Sania Mirza Divorce News) सोशल मीडिया में धूम मचा रही है.

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce News: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा के डिवोर्स की खबरें (Shoaib Malik Sania Mirza Divorce News) सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. आपको बता दे की अभी तक तलाक़ की खबरों के बीच दोनों सितारों ने कुछ नहीं कहा है. सानिया और शोएब के तलाक़ की खबरों के बीच शोएब मालिक की कुछ प्राइवेट तस्वीरो ने भौकाल मचा दिया है. दरअसल इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग शोएब को सानिया के साथ चीट करने की बात कर रहे है. दरअसल शोएब के साथ जिस लड़की की फोटो वायरल हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी मॉडल आयेशा ओमर (Ayesha Omar) है.

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce दरअसल वायरल तस्वीर में साफ़ देखा जा रहा है की पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयेशा ओमर (Ayesha Omar) और शोएब मालिक (Shoaib Malik) दोनों ही एक दूसरे के बाहों में नजर आ रही है. वही दोनों को स्विमिंग पूल के अंदर काफी क्लोज देखा जा रहा है.


Shoaib Malik Sania Mirza Divorce शोएब और आयेशा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देख लोग हैरान है. कुछ तो इन तस्वीरो की तारीफ कर रहे है. तो कुछ लोग सानिया को धोखा देने पर उनको कोस रहे है. दरअसल शोएब आयेशा के बालों को एक तरफ करके उनकी गर्दन पर उंगलियां फेर रहे हैं. वायरल हुई फोटो काफी रोमांटिक है. पहली तस्वीर में देखा गया है की शोएब और आयेशा के बीच कांच की एक दीवार है और दूसरी फोटो में यह दीवार हट गई है. आयेशा इस तस्वीर में भी शोएब की बाहों में हैं, उनपर लदी हुई हैं.

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce इन स्लाइड्स को देखकर भी शोएब के अफेयर की खबरें तेजी पकड़ रही हैं. पहली फोटो में शोएब और आयेशा एक साथ वर्कआउट कर रहे हैं और दूसरी में दोनों ने बेहद सेक्सी अंदाज में पोज किया है.

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce इन तस्वीरों से शोएब और आयेशा के अफेयर की खबरों को जो तेजी मिल रही थी, उसको लेकर एक यूजर ने कमेन्ट भी किया है और आयेशा ने उसपर जो जवाब दिया है, वो इस स्क्रीनशॉट में नजर आ रहा है.

Next Story