खेल

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: 11 साल बाद अलग हो रहे शोएब मलिक-सानिया मिर्जा? शादी टूटने की अटकलें तेज

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: 11 साल बाद अलग हो रहे शोएब मलिक-सानिया मिर्जा? शादी टूटने की अटकलें तेज
x
Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को स्टार कपल कहा जाता है.

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को स्टार कपल कहा जाता है. इन दोनों की हाई प्रोफाइल शादी साल 2010 में हुई थी. शोएब को सानिया इतनी ज्यादा पसंद आ गईं थीं, कि उन्होंने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सरहदों की भी परवाह नहीं की. इत्तेफाक की बाद ये है कि शोएब और सानिया दोनों ने ही इस शादी से पहले अपने पुराने पार्टनर से ब्रेक-अप कर लिया था. भारतीय टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce सानिय मिर्जा और शोएब मलिक ने हाल ही में अपने बेटे इजहान का जन्मदिन एक साथ मनाया। शोएब मलिक ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी लेकिन सानिया ने पार्टी से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं कीं। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।


Sania Mirza Shoaib Malik Divorce कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सानिया को किसी शो के दौरान धोखा दिया, जिसकी वह शूटिंग कर रहे थे. साथ ही, सानिया इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर बुरे वक्त के बारे में पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce सोनिया मिर्जा और शोएब मलिक ने हाल ही अपने बेटे इजहान का बर्थडे मनाया था, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शोएब ने पोस्ट कीं थीं, लेकिन सानिया ने ऐसा नहीं किया, इसके लेकर भी दोनों के बीच अटकलों का बाजार गर्म है. पाकिस्तानी क्रिकेट शो 'आस्क द पवेलियन' में शोएब मलिक से सानिया मिर्जा की टेनिस एकेडमी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, जिस पर सभी हैरान रह गए थे.

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce हालांकि, इन बातों को लेकर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है. सानिया और शोएब ने भी बढ़ती अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है.

Next Story