खेल

Sania Mirza जी रही डर के साये में, इशारों में कहा कद्र नहीं करते Shoaib Malik, घर की मुर्गी समझते है, जानिए?

Monika Tripathi
17 Nov 2021 9:15 PM GMT
Sania Mirza जी रही डर के साये में, इशारों में कहा कद्र नहीं करते Shoaib Malik, घर की मुर्गी समझते है, जानिए?
x

SANIA_SHOIB

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) को लेकर अभी हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है।

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) को लेकर अभी हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कहा है कि शोएब उनकी कद्र नहीं करते हैं । इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही किया यह वायरल होने लगा।

पाकिस्तान टीम की ओर से मौजूदा समय में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में एक शोएब मलिक आते है और उनकी पत्नी भारतीय टेनिस प्लेयर है। ऐसे में इनके लाइफ के बारे में जानने की इच्छा हर किसी को रहती है। सानिया मिर्जा अपनी निजी लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों का एक दूसरे के प्रति साफ झलकता है। हाल में ही स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया मिर्जा की बल्लेबाजी के दौरान यह चीयर करती हुई नजर आई थी।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर अपने वीडियोस और फोटोस शेयर करके अक्सर सुर्खियां पर बटोरती है।इसी बीच सानिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रियल वीडियो भी साझा किया है।इस वीडियो में वह एक फिल्मी डायलॉग के जरिए, अपने पति शोएब मलिक की ओर इशारा करते हुए कह रही हैं ,कि उन्हें अपने पत्नी की जरा भी कद्र नहीं है।



असल में सानिया मिर्जा एक रियल वीडियो शेयर किया है जिसका डायलॉग कुछ यूं है 'बेटा हमेशा उन लोगों से दूरी बनाकर रखो जिसको तुम्हारी कदर नही।'इसके बाद लड़की की आवाज जवाब मिलता है कि उन्हीं के घर में रहती हूं। सानिया मिर्जा इस पर शोएब मलिक की ओर संकेत करती है।

कैप्शन के जरिए रोया अपना दुखड़ा

खबर है कि यह वीडियो सानिया और शोएब कि कमरे का है ।वीडियो में शोएब के पीछे लेटे हुए नजर आ रहे हैं और वही टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम रियल वीडियो बना रही है। इस वीडियो इन्होंने के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी से तुलना की। इनका मतलब था कि टेनिस प्लेयर स्टार की ,घर की मुर्गी दाल बराबर कद्र है।

फराह ने की वीडियो की प्रशंसा

सानिया ने इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और जाने-माने फिल्म निर्देशक फराह खान ने सनिया की तारीफ की ।फराह ने कमेंट में लिखा कि फुल एक्ट्रेस। वहीं अन्य लोगों ने सानिया मिर्जा की एक्टिंग की प्रशंसा की उनमें से कुछ लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया और बाकी लोगो का मानना था कि शोएब ऐसा नहीं कर सकते।

शोएब ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 बल्लेबाजी की

शोएब मलिक पाकिस्तानी क्रिकेटर है। इन्होंने वर्तमान में पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम के प्लेयर है। शोएब ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में 18 गेंदों पर 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

सानिया पति को चीयर से नहीं चूकती

शोएब के उत्साह को बढ़ाने के लिए खेल के मैदान में सानिया अपनी अक्सर मौजूदगी दर्ज कराती है।और उन्हें खेल के दौरान शोएब के लिए चीयर करते हुए देखा गया।

Next Story
Share it