खेल

साक्षी धोनी का छलका दर्द, कहा-क्रिकेटर से शादी करने की मिल रही सजा, वीडियो वायरल

साक्षी धोनी का छलका दर्द, कहा-क्रिकेटर से शादी करने की मिल रही सजा, वीडियो वायरल
x
साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) की हाल ही में दर्द छलका है. उन्होंने बताया की शादी के बाद उनकी लाइफ अजीब से हो गई है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टीम इंडिया के पूर्व कप्तान है. हाल ही में वो चेन्नई सुपर किग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान भी है. महेंद्र सिंह धोनी को लोग कैप्टन कूल के रूप में जानते है. महेंद्र सिंह धोनी मैदान के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक वीडियो जार किया है. उन्होंने बताया की कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आया है. साक्षी धोनी के साथ CSK टीम के अन्य खिलाड़ियों की पत्निया भी थी. CSK ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है.

बता दे की देश में 8 मार्च को International Women's Day मनाया जा रहा था. इस दौरान CSK ने Sakshi Dhoni समेत कई महिलाओं के वीडियो शेयर किये है. साक्षी धोनी ने जारी वीडियो में कहा की , 'शादी के बाद सभी महिलाओं की जिंदगी बदलती है. औरों के पति ऑफिस जाते हैं, लेकिन हमारे पति क्रिकेट खेलने जाते हैं. तो हमें तालमेल बैठाना पड़ता है और खुद को उस तरह से बदलना पड़ता है जैसा कि वे चाहते हैं ताकि उन पर किसी तरह का दबाव न आए.


Sakshi Dhoni ने आगे दुखी होकर कहा की क्रिकेटर से शादी करना इतना आसान नहीं होता है. मानो की आपकी जिंदगी खत्म सी हो गई है. 'आपके पास कोई प्राइवेट स्पेस नहीं होता है. हर तरफ कैमरों की नजर रहती है. साक्षी ने आगे कहा की आप कुछ भी करो सबका ध्यान आपकी तरफ रहता है. खुद के लिए टाइम निकालना क्रिकेटरों के लिए बेहद मुश्किल होता है.


Next Story