खेल

Sakshi Dhoni और Anushka Sharma स्कूल के दिनों में थे क्लासमेट, देखिए..

Sakshi Dhoni और Anushka Sharma स्कूल के दिनों में थे क्लासमेट, देखिए..
x

anushka_sakshi

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी स्कूली टाइम से क्लोज फ्रैंड थे.

मुंबई : इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी लोगो को बहुत भाती है. ये मशहूर जोड़ो के लाखो चाहने वाले है. हाल ही में विराट कोहली IPL 2021 में व्यस्त है. वही अनुष्का अपनी बेटी वामिका का देखभाल कर रही है. आज हम आपको बताने जा रहे है की पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक-दूसरे की क्लोज फ्रैंड रह चुकी है.

बता दे की जैसे धोनी और विराट एक-दूसरे के अच्छे दोस्त है. वैसे ही अनुष्का और साक्षी भी एक दूसरे की अच्छी फ्रेंड है. 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने बताया की साक्षी ने उन्हें बताया था की वो स्कूल के टाइम में असम के एक छोटे टाउन में रहती थी. तब मैंने भी उन्हें बताया की मै भी वही रहती थी.


अनुष्का शर्मा ने बताया की साक्षी ने अपने स्कूल का नाम बताया तो मैंने उनसे कहा की वो मेरी भी स्कूल थी. इस दौरान हमें एक पुरानी फोटो भी मिली थी. जिसमे मै और साक्षी दोनों मौजूद थे. बचपन की तस्वीरें देख हमारे आँखों में आंसू तक आ गए थे.



सोशल मीडिया में दोस्त

जानकारी के मुताबिक अनुष्का और साक्षी सोशल मीडिया में एक-दूसरे की तस्वीर लाइक करती रहती है. ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकते है की दोनों बचपन से ही बहुत क्लोज थे. हाल ही में अनुष्का ने साक्षी के द्वारा वायरल वीडियो को लिखे भी किया है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story