खेल

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar ने थामा इनका हाँथ, फैली सनसनी

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar ने थामा इनका हाँथ, फैली सनसनी
x

सारा_तेंदुलकर 

Sara Tendulkar अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

देश के सबसे महान बल्लेबाज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की फैन फॉलोविंग आज भी किसी सुपर स्टार से कम नहीं है. सचिन जैसे ही घर से बाहर निकलते है उन्हें चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते रहते है. सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी फैंस के दिलो में राज करती है.

बता दे की सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) काफी टाइम से एक्टिव रहती है. और हमेशा वो अपने सादगी और ड्रेस के चक्कर में हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है.

हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमे सारा बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ नजर आ रही है. सारा तेंदुलकर ने ही नहीं बल्कि कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ही सारा तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की है.


सारा तेंदुलकर और कनिका कपूर काफी करीबी दोस्त मानी जाती है. ज्यादातर दोनों को एक साथ देखा जाता है. सारा तेंदुलकर अधिकतम लंदन में ही रहती हैं.

सारा तेंदुलकर ने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी तस्वीरें साझा की थी. साथ ही अपने बर्थडे पर उन्होंने लंदन से अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटोज़ शेयर की थीं. सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाया है.

Next Story