खेल

25 साल की Sara Tendulkar की शादी को लेकर Sachin Tendulkar का बड़ा ऐलान, फटाफट जाने Latest Update

Sara Tendulkar
x

 Sara Tendulkar 

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Sara Tendulkar: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बताते चले की सारा की किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम फैंस फोल्लोविंग नहीं है. सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की एक बड़ी फैंस फोल्लोविंग ह. साथ ही मॉडलिंग की ग्लैमरस दुनिया में सारा ने अपने कदम जमा चुके है. सारा को लेकर हाल ही में उनके पिता सचिन तेनूलकर ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

वैसे तो सचिन तेंदुलकर की लाडली का नाम भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ अक्सर जुड़ता रहा है. लेकिन इस खबर में बिलकुल भी कोई सचाई नहीं है. हालांकि सारा तेंदुलकर या शुभमन गिल ने कभी भी इस रिश्ते पर बात नहीं की.लेकिन हाल ही में सचिन ने ऐलान किया है की वो जल्द ही अपनी बेटी की शादी करेंगे. खैर इस वायरल खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा.


बताते चले की सारा तेंदुलकर, मुंबई के प्रतिष्ठित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, यूनिवर्सिटी कॉलेज में मेडिकल से पढ़ाई करने के अपने सपने को पूरा करने के लिए लंदन चली गईं.

सारा ने हाल ही में एक प्रसिद्ध कपड़ों के ब्रांड के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की.

Next Story