खेल

RR Vs DC Fantasy 11 Guide: इन प्लेयर्स को करें अपने टीम में शामिल, होगा फायदा

RR Vs DC Fantasy 11 Guide
x
Rajasthan Royals Vs Delhi Capitals Fantasy Cricket Tips 11 May: बुधवार शाम 7:30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है।

Rajasthan Royals Vs Delhi Capitals Fantasy Cricket Tips 11 May: बुधवार शाम 7:30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है। यह कांटे की टक्कर होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। बता दें की राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक 11 मुकाबले खेलकर 7 में जीत हासिल की है तो वहीं अगर बात करें दिल्ली कैपिटल्स की तो दिल्ली ने अभी तक 11 में से केवल 5 मैच जीता है। अगर बात करें दोनों ही टीमों के रन रेट की तो राजस्थान का रन रेट +0.326 है तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स का रन रेट +0.150 है। दोनों टीम के पास दमदार खिलाडी हैं।

आइये जानते किन प्लेयर्स को अपनी टीम में रखें की फेंटेसी क्रिकेट में आपको ज्यादा पॉइंट्स मिले:

RR Vs DC Dream11 Predictions 11 May:

RR Vs DC Dream11 Predictions: बैटर (Batter)

अपनी फैंटेसी क्रिकेट टीम में आप डेविड वॉर्नर, रिपल पटेल और यशस्वी जायसवाल को बतौर बल्लेबाज अपने टीम में शामिल किया जा सकता है।

इन्हे क्यों करें टीम में शामिल?

  • इस समय डेविड वॉर्नर (David Warner) का बल्ला भी जमकर रन बरसा रहा है। अपनी टीम को प्ले ऑफ तक पहुंचाने की खातिर फिर एक बार डेविड वॉर्नर आक्रामक पारी खेल सकते हैं।
  • अगर बात यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की करें तो इन्हे काफी वक्त के बाद प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी से अपने पोटेंशियल का प्रदर्शन कर दिखाया है।
  • रिपल पटेल वह लंबे-लंबे छक्के जड़ने के लिए जाने जाते हैं वे दिल्ली के लिए मिडिल ऑर्डर में तेज बल्लेबाजी कर सकते हैं।

RR Vs DC Dream11 Predictions: विकेटकीपर (Wicket Keeper)

अपनी ड्रीम एलेवेन टीम में आप जोस बटलर, संजू सैमसन और ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल कर सकते हैं।

RR Vs DC Dream11 Predictions:
ऑलराउंडर (All Rounder)

अगर बात ऑलराउंडर की करें तो आर अश्विन और अक्षर पटेल बढ़िया गेंदबाजी के साथ-सथ बल्लेबाजी भी अच्छी कर रहे हैं। इन दोनों प्लेयर्स को टीम का हिस्सा बना कर फैंटेसी पॉइंट्स में बढ़ोतरी की जा सकती है।

RR Vs DC Dream11 Predictions: बॉलर (Bowler)

कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल को अपनी फैंटेसी क्रिकेट टीम का हिस्सा बनाना आपके लिए लाभकारी हो सकता है। युजवेंद्र चहल लगातार पर्पल कैप अपने सर पर सजाए हुए हैं। कुलदीप यादव भी भी टॉप 3 विकेट टेकिंग बॉलर में बने हुए हैं। प्रसिद्ध कृष्णा भी अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर रखा है।

Next Story