खेल

रोहित की नाकतोड़ बैटिंग: क्रिकेट देखने पहुंचे फैन की नाक टूटी, हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा

रोहित की नाकतोड़ बैटिंग: क्रिकेट देखने पहुंचे फैन की नाक टूटी, हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा
x
Rohit's six broke the spectator's nose: IND Vs SRL के टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ने छक्का जड़ा तो बॉल दूर बैठे एक क्रिकेट फैन के नाक से टकरा गई

Rohit's six broke the spectator's nose: भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज जारी है, इंडियन टीम के कप्तान रोहित ने ताबड़तोड़ तो नहीं लेकिन नाकतोड़ बैटिंग की है. असल में मैच के दौरान एक हादसा हो गया, मैच देखने के लिए पहुंचे क्रिकेट फैन को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा. जैसे ही रोहित ने बॉल हिट की वह सीधा उड़ते छक्के के बाउंड्री को पार कर एक दर्शक की नाक से जा टकराई।

फिर क्या दर्शक की नाक से बहुत सारा खून भलभला कर गिरने लगा. रोहित के छक्के में इतना दम था कि कोई उस बॉल को पकड़ नहीं पाया और वह सीधा एक दर्शक की नाक से टकरा गई. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. उसकी नाक की हड्डी टूट गई.

कब कैसे कहां हुआ

मैच के छठे ओवर में विश्व फर्नाडो गेंद फेंक रहे थे, रोहित ने उनकी बॉल में पुल शॉट मारा, बॉल इंडियन क्रिकेट टीम को 6 रन मिल गए लेकिन ऑडिएंस में बैठे 22 साल के गौरव विकास की नाक में बॉल लगने से उसकी नाक की हड्डी टूट गई. और एक गहरा कट हो गया.

जहां मैदान में बैठी जनता छक्का पड़ने में हाथ उठा कर चीयर कर रही थी वहीं घायल दर्शक गौरव अपनी नाक पकड़ कर बैठ गया. तभी कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन ने गौरव को पहले फर्स्ट एड दिया और फिर उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. गौरव को नाक में टाँके आए हैं.

इसके बाद रोहित शर्मा भी ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाए और सिर्फ 25 गेंदों में 15 रन बनाकर चलते बने.

Next Story