खेल

रोहित शर्मा छोड़ेंगे कप्तानी?

Rohit Sharma
x
Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा दिनों में बुरे दौर से गुजर रहे है.

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा दिनों में बुरे दौर से गुजर रहे है. इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में कप्तानी में रोहित शर्मा बुरी तरह नाकाम रहे हैं.

रोहित शर्मा की कप्तानी पर अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए? मौजूदा हालात को देखते हुए इस बात में दम भी नजर आता है. बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को 2022 आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने हराया. फिर 2023 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने हराकर सपना तोड़ दिया.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 2023 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने जूझते नजर आए. रोहित शर्मा को न तो स्विंग समझ में आई और न ही सीम. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने भारत के बल्लेबाजों को ऐसे फंसाया, जिससे वह उबर ही नहीं पाए. शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली का प्रदर्शन भी बेहद घटिया रहा.

इन्हे कप्तान बनाने की मांग

कप्तानी में रोहित शर्मा बुरी तरह नाकाम रहे हैं. ऐसे में अब रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाना चाहिए. हार्दिक पांड्या जल्द परमानेंट कप्तान बन सकते हैं.

Next Story