खेल

बीच मैच में Ishan Kishan को मारने दौड़े Rohit Sharma! लोगों ने कहा- यह कप्तान के लिए शर्मनाक हरकत

बीच मैच में Ishan Kishan को मारने दौड़े Rohit Sharma! लोगों ने कहा- यह कप्तान के लिए शर्मनाक हरकत
x
Rohit Sharma Tries To Slap Ishan Kishan: रोहित शर्मा और विराट कोहली मैदान में खड़े रहते हैं और पीछे से आए ईशान किशन को रोहित मारने के लिए दौड़ते हैं

Rohit Sharma Tries To Slap Ishan Kishan: सोशल मीडया में IND Vs AUS के चौथे टेस्ट मैच का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाले लोग टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को भला बुरा कह रहे हैं. दरअसल वीडियो में Rohit Sharma अपने टीम के प्लेयर ईशान किशन (Ishan Kishan) को लप्पड़ मारने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

Rohit Tries To Slap Ishan Kishan नाम से वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे देखा जा सकता है कि रोहित जडेजा के साथ मैदान पर खड़े हैं. देखकर ऐसा लगता है कि यह वक़्त ब्रेक का था. दोनों खिलाडी जूस या पानी की बोतल लिए खड़े रहते हैं. तभी पीछे से ईशान किशन दौड़ते हुए आते हैं और रोहित के हाथ से बोतल लेकर वापस जाने लगते हैं. इसी दौरान रोहित उन्हें झपटने की कोशिश करते हैं मगर ईशान बच कर भाग जाते हैं.

सोशल मीडिया में जैसे ही यह वीडियो सामने आया वैसे लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. कुछ लोगों को यह रोहित शर्मा की मसखरी लगी तो कुछ ने इसे शर्मनाक बताया। कुछ लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा ईशान को उसी तरह झपटने की कोशिश कर रहे थे जैसे दोस्त एक दूसरे के साथ करते हैं तो कुछ का कहना है कि रोहित कप्तानी झाड़ने के लिए जूनियर प्लेयर्स के साथ ऐसी हरकत करते हैं.

रोहित ईशान को क्यों पीटना चाहते थे

ब्रेक टाइम खत्म होने के बाद ईशान हड़बड़ी में ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे. वो दौड़ते हुए खिलाड़ियों के हाथ से बोतल इकट्ठी कर रहे थे. इसी दौरान ईशान, कप्तान रोहित के पास आए और उन्होंने इंडियन कैप्टन के हाथ से बोतल थामने की कोशिश की, लेकिन बाेतल उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई. जिसके बाद रोहित शर्मा ने ईशान को मारने के लिए थप्पड़ दिखाया. लेकिन ईशान बोतल उठाकर वहां से भाग गए.

Live Updates

  • 10 March 2023 12:32 PM GMT

    ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में भारत से 444 रन से आगे है। शुक्रवार को दूसरे दिन स्टंप्स पर भारत ने बगैर नुकसान के 44 रन बना लिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा 17 और शुभमन गिल 18 रन के निजी स्कोर पर नाबाद हैं।

  • 10 March 2023 12:32 PM GMT

    ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 480 रन पर ऑलआउट:ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 180 रन बनाए, अश्विन को 6 विकेट; भारत 36/0

Next Story