खेल

Rohit Sharma ने दी ऐसी चेतावनी जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग..

Rohit Sharma ने दी ऐसी चेतावनी जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग..
x

ROHIT_VIRAT

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा इस बार का भी 20-20 विश्व कप भी हमारा ही होगा.

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) जीतना हर टीम का सपना होता है. ऐसे में T20 world cup 2021 की तैयारियां सभी टीमों ने शुरू कर दी है. बता दे की टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) अक्टूबर और नवंबर में खेला जाएगा. वैसे तो कई देशो की टीम आपस में भिड़ेंगी. लेकिन टीम इंडिया को इस बार का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है. इस बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पूरी दुनिया को एक चेतावनी देते हुए चौका दिया.

रोहित ने लिखी पोस्ट

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा की हम एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) को जीतने जा रहे है. इससे पहले हमने 2007 में विश्व कप महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में जीता था. रोहित आगे लिखते है मैंने तो हुंकार भर ली है हम जल्द ही इतिहास दोहराने जा रहे है. मुझे विश्वास है इस बार भी जीत हमारी ही होगी. मै अपनी पूरी ताक़त झोकने को तैयार हूँ.



बेहतरीन पल किया याद

रोहित शर्मा ने 2007 के विश्व कप को याद करते हुए कहा की वो बेहतरीन पल कभी नहीं भूल सकते है. कभी नहीं सोचा था की हम अरब लोगो के सपने को पूरा कर देंगे. हमारी टीम एक बार फिर वही इतिहास रचेगी. हम पूरी ताक़त झोक देंगे. लेकिन हार नहीं मानेगे.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story