खेल

पहली ही नजर में बहन के दोस्त के पीछे पागल हो गए थे Ravindra Jadeja, पार्टी में हुई मुलाक़ात, फिर ऐसे की शादी

पहली ही नजर में बहन के दोस्त के पीछे पागल हो गए थे Ravindra Jadeja, पार्टी में हुई मुलाक़ात, फिर ऐसे की शादी
x
Ravindra Jadeja Love Story: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने शानदार खेल से पूरे देश को हिला कर रख दिया था.

Ravindra Jadeja Rivaba Solanki Love Story: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने शानदार खेल से पूरे देश को हिला कर रख दिया था. आपको बता दे की सर रवींद्र जडेजा का करियर तो शानदार रहा ही वही उनकी लव स्टोरी भी शानदार रही है. आपको बता दे की टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अप्रैल 2016 में रिवाबा सोलंकी से शादी की थी. इस कपल के घर एक बेटी भी है.

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन की अच्छी खासी दोस्त थी. इस दौरान रीवा का घर में आना जाना लगा रहता था. वही क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की रिवाबा से मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। बहन की दोस्त को देखकर रवींद्र जडेजा अपना दिल हार गए और वहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। जडेजा की बहन के वजह से ही उनकी रिबाबा के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसके कुछ वक्त बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों ने इस मुलाकात के बाद ही नंबर एक्सचेंज कर लिए थे. बस यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और बात शादी तक पहुंच गई.


जडेजा और रिवाबा से पहली मुलाकात के तीन महीनों के अंदर ही दोनों की सगाई हो गई थी. इसके बाद फौरन दोनों ने शादी भी कर ली. शादी वाले दिन जडेजा ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. वह किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे. वहीं रिवाबा एक पारंपरिक लाल, हरे और नारंगी रंग के लहंगे में नजर आईं थीं.

जनवरी 2016 में रीवा और रविंद्र शादी के बंधन में बंध गए। रीवा के पिता राजकोट के एक व्यापारी हैं। उनकी मां भारतीय रेलवे में काम करती हैं। रीवा ने राजकोट में मैकेनिकल इंजीनियर थीं। उनकी और जडेजा के बीच उम्र का अंतर सिर्फ 2 साल का है।

Next Story