Cricket/85-ravindra_jadeja_rewa_jadeja.jpg

Ravindra Jadeja Wedding : रवींद्र जडेजा की शादी में चली दनादन गोलियां

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Jun 2021

Ravindra Jadeja Wedding : Bullets fired in Ravindra Jadeja's wedding

Ravindra Jadeja Wedding : राजपुताना खानदान से ताल्लुक रखने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भले ही अभी भारतीय टीम से बाहर है लेकिन अपनी होनहार बैटिंग और बॉलिंग से इन्होने सबका दिल जीता था. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. 

रवींद्र ने की थी अरेंज मैरिज 

वैसे तो रवींद्र जडेजा को चाहने वालो की कमी नहीं थी. इनके एक इशारे में इन्हे कई लड़किया मिल जाती लेकिन रवींद्र जडेजा ने लव मैरिज को उचित न समझते हुए परिवार की रजामंदी से अरेंज मैरिज की. बता दे की जडेजा (Ravindra Jadeja Marriage) ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. 

चली थी दनादन गोलियां

राजपुताना खानदान से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) उस समय विवादों से घिर गए थे जब इनकी शादी में दनादन हवाई फायर किये गए थे. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया था.  

पड़ गया था छापा

बता दे की रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया में रहते हुए बेसुमार दौलत कमाई यही नहीं इन्होने सन 12 दिसंबर 2012  को राजकोट में एक रेस्टोरेंट खरीदा था. कई साल चलने के बाद 2017 में खाद्य विभाग ने रेस्टोरेंट पर छापा मारा था. जानकारी के मुताबिक रवींद्र जडेजा के होटल में बासी खाने की शिकायत मिली थी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER