खेल

Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar के होटल रूम में छापा ? लॉकर में मिले ऐसे समान की मचा हड़कंप..

Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar के होटल रूम में छापा ? लॉकर में मिले ऐसे समान की मचा हड़कंप..
x

Arjun Tendulkar

अर्जुन तेंदुलकर ने अभी हाल ही में अपना 22वां जन्मदिन मनाया.

मुंबई : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulker) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने खरीदा था. लेकिन अभी तक अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) को एक भी मैच नहीं खिलाया गया है. जानकारी के मुताबिक अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) को जल्द ही खेलने का मौका मिल सकता है. इस बीच खबर आ रही है की अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) के होटल रूम के कमरे में कुछ ऐसा मिला जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जायेंगे.

बता दे की हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) ने शुक्रवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulker) ने अर्जुन के बचपन का वीडियो शेयर कर खास तोहफा दिया है. यही नहीं अर्जुन के फ्रेंड ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.



जानकारी के मुताबिक अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) के बर्थडे के अवसर पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे आदित्य तारे (Aditya Tare) ने टीम के साथी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के रूम का सरप्राइज विजिट किया. मतलब अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) के होटल रूम में छापा मारा.

इस दौरान अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) ने अपना लॉकर दिखाया जिसमे पासपोर्ट के अलावा मसालेदार ओट्स, अंडे, सब्जियां और स्पाइसी पीनट्स मिले.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story