खेल

Rahul Dravid को कोरोना हो गया! अब Asia Cup 2022 में इंडियन टीम का कोच कौन होगा?

Rahul Dravid को कोरोना हो गया! अब Asia Cup 2022 में इंडियन टीम का कोच कौन होगा?
x
Who Will Be The Coach Of Indian Team In Asia Cup 2022: Asia Cup के लिए Team India UAE रवाना हो गई मगर कोच राहुल द्रविड़ नहीं गए

Who Will Be Team India Coach After Rahul Dravid: Aisa Cup 2022 के लिए टीम इंडिया UAE रवाना हो गई है। मगर टीम इंडिया के कोच (Team India Coach) राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम के साथ नहीं जा पाए. असल में राहुल द्रविड़ को एन वक़्त पर कोरोना ने जकड़ लिया है. ऐसे में अब वह एशिया कप 2022 में इंडियन क्रिकेट टीम को मार्गदर्शन नहीं दे पाएंगे।

Team India Asia Cup 2022 के लिए अपने कोच राहुल द्रविड़ के बिना ही UAE निकल गई है. अब BCCI के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है कि राहुल द्रविड़ की जगह अब कोच कौन होगा?

राहुल द्रविड़ की जगह कौन टीम इंडिया का कोच होगा?

Who Will Be The Coach Of Indian Team In Aisa Cup 2022: यह सबसे बड़ा सवाल है. राहुल द्रविड़ के स्थान में अब BCCI किसे Asia Cup 2022 में टीम इंडिया का मार्गदर्शन करने के लिए भेजेगी? गौरतलब है कि 27 अगस्त से एशिया कप शुरू होने वाला है और IND Vs PAK Asia Cup Match 28 अगस्त को शेड्यूल है.

कौन लेगा राहुल द्रविड़ की जगह

Who Will Replace Rahul Dravid As A Coach In Aisa Cup: ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ के स्थान में अब वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman)को एशिया कप 2022 में टीम इंडिया कोच चुना जा सकता है. क्योंकि इंग्लैंड दौरे में लक्षमण ने ही टीम का मार्गदशन किया था.

वीवीएस लक्ष्मण होंगे नए कोच

VVS Laxman Will Be Coach In Asia Cup: ऐसी पूरी उम्मीद है कि एशिया कप में टीम इंडिया का मार्गदर्शन करने के लिए वीवीएस लक्ष्मण को BCCI UAE भेज सकती है. हालांकि अबतक BCCI ने कोई अनाउसंमेंट नहीं की है

Next Story