खेल

Pro Kabaddi League Season 9 Date: प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 कब शुरू होगा, मालूम चल गया

Pro Kabaddi League Season 9 Date: प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 कब शुरू होगा, मालूम चल गया
x
Pro Kabaddi League Season 9 Start Date: प्रो कब्बडी लीग सीजन 9 की तरीकों का एलान कर दिया गया है

Pro Kabaddi League Season 9 Start Date: प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 (Pro Kabaddi League S 9) यानी PKL Season 9 जल्द शुरू होने वाला है. PKL के ऑर्गनाइजर्स ने फाइनली यह बता दिया है कि प्रो कबड्डी लीग कब से शुरू होने वाला है. अगस्त में ही विभिन्न टीमों में हिस्सा लेने वाले खिलाडियों की बोली लगाई जा चुकी है.

प्रो कबड्डी लीग कब शुरू होगा

Pro Kabaddi League 2022 Start Date: ऑर्गनाइजर्स ने PKL के आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से Pro Kabaddi League 2022 के शुरू होने की तारीख बता दी है. इस साल प्रो कबड्डी लीग 7 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

प्रो कबड्डी लीग कहां खेला जाएगा

Pro Kabaddi League 2022 Venue: इस साल PKL 2022 भारत के तीन शहरों में खेला जाना है. इसके लिए बंगलौर, पुणे और हैदराबाद के कबड्डी कोर्ट बुक कर लिए गए हैं. Pro Kabaddi League के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने बताया कि PKL 8 का आयोजन बायो-बबल में से कराया था और कोरोना को देखते हुए इसे हम जारी रखेंगे। हम अपकमिंग PKL सीजन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि PKL 9वें सीजन में फैंस की स्टेडियम में वापसी होगी और वो बैंगलोर, हैदराबाद एवं पुणे में अपनी पसंदीदा टीमों को लाइव खेलते हुए देख पाएंगे।"

PKL Season 9 Schedule

अभी तरीक का एलान किया गया है और बहुत जल्द प्रो कब्बडी लीग सीजन 9 के शेड्यूल को भी पेश कर दिया जाएगा। याद दिला दें कि PKL Season 8 में दबंग दिल्ली ने PKL ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस बार कौन जीतेगा यह वक़्त बताएगा

Next Story