Cricket/81-virat_anushka.jpg

England और India के बीच शुरू होने वाले मैचों की तैयारियां शुरू, अनुष्का और विराट साथ दिखे

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 Jun 2021

मुंबई : देश में कोरोना महामारी की रफ़्तार तो धीमी हो चुकी है लेकिन मौतों का सिलसिला अभी जारी है. पिछले महीने भारत (India) में हो रहे IPL मैच को बीच में ही रद्द करना पड़ा था. और बचे हुए मैचों को यूएई में कराने का फैसला लिया गया है. इंग्लैंड (England) और भारत के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएंगी इस बीच भारतीय टीम अब इंग्लैंड में आना शुरू कर दिया है.

बता दे की भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी मुंबई एयरपोर्ट में नजर आई थी. जानकारी मिल रही है की इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटरों के साथ उनकी पत्नी और बच्चो को लाने की परमीशन दे दी है. जिसके बाद इंग्लैंड में क्रिकेटरों के साथ उनका परिवार भी नजर आ रहा है. 

कोरोना को लेकर ये है तैयारी 

भारत में तेजी से कोरोना संक्रमण फैला है इस वजह से कोई भी देश कोई तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते है।  बता दे की टीम इंडिया के क्रिकेटरों को इंग्लैंड में 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन रहना पड़ेगा। यही नहीं 3 से 4 बार कोरोना टेस्ट भी किया जायेगा. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति के साथ-साथ मैदान में एक्सेरसाइज करने की अनमति दी जाएगी। 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER