खेल

OMG! MS Dhoni ने अपनी पत्नी Sakshi Dhoni पर लगाया गंभीर आरोप? जानिए पूरा मामला

ms dhoni sakshi love story
x

 ms dhoni sakshi love story

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. आपको बता दे की धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई, 2010 को देहरादून में शादी की थी. इस दौरान धोनी के बहुत करीब लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद से दोनों कपल्स अक्सर मीडिया में नजर आते है. आपको बता दे की साक्षी और धोनी एक-दूसरे को बचपन से जानते थे. वही दोनों ने एक ही स्कूल में पढाई भी की थी.

साक्षी और धोनी ने एक दूसरे को 2008 से डेट करना शुरू कर दिया था. साक्षी उसी साल मुंबई में हुई धोनी की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं. पहली मुलाकात के बाद माही ने होटल के मैनेजर दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और उन्हें मैसेज किया. बस यही से दोनों के बीच प्यार बढ़ गया था.

दरअसल हम आज आपको धोनी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है. जो 2020 का बताया जा रहा है. दरअसल एक वायरल वीडियो में MS Dhoni अपनी पत्नी साक्षी पर गंभीर आरोप लगा रहे है.


धोनी साक्षी पर आरोप लगाते हैं कि वह जानबूझ कर उनका वीडियो बनाती हैं. धोनी कहते हैं कि साक्षी यह सब अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए करती हैं. जवाब में साक्षी कहती हैं, 'मैं यह सब करती हूं ताकि आपके फॉलोअर मुझसे भी ऐसे ही प्यार करें. मैं भी तो आपका ही हिस्सा ही हूं. वैसे भी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर हर कोई यही सवाल करता है कि धोनी कहां हैं, थाला कहां हैं.' खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले दोनों ने मजाकिया तौर पर कई वीडियो और फोटो शेयर की है.



साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इससे पहले एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी होटल में चेक इन कर रहे हैं और साक्षी लगातार उन्हें स्वीटी-स्वीटी कहकर पुकारती हैं लेकिन धोनी पलटकर नहीं देखते हैं.

Next Story