खेल

New Zealand women vs India women: इन 3 भारतीय क्रिकेटरों पर न्यूजीलैंड सरकार ने लगाया प्रतिबंध, खेलना मुश्किल

New Zealand women vs India women:  इन 3 भारतीय क्रिकेटरों पर न्यूजीलैंड सरकार ने लगाया प्रतिबंध, खेलना मुश्किल
x
Smriti Mandhana और Renuka Singh, Meghna Singh अभी भी न्यूजीलैंड सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार प्रतिबंधित है ऐसे में वो T20 मैच में पाती है या नहीं ये कह पाना मुश्किल है.

भारत की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) ने मीडिया से बात करते हुए कहा की आपको मै बताना चाहती हूँ की Smriti Mandhana और Renuka Singh, Meghna Singh अभी भी न्यूजीलैंड सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार प्रतिबंधित है ऐसे में वो T20 मैच में पाती है या नहीं ये कह पाना मुश्किल है.

भाटिया ने आगे कहा की शनिवार से 5 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. ऐसे में ये तीनों प्लेयर खेल पाते है या नहीं अभी ये कहा मुश्किल होगा. बात दे की भारत के तीनो क्रिकेट खिलाडी न्यूजीलैंड सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार अनिवार्य MIQ में हैं.

आपको बता दे की न्यूजीलैंड के बल्लेबाज Suzie Bates और Sophie Devine ने शानदार बल्लेबाजी करके एक अच्छी शुरुआत की. वही Jess Kerr ने भी 2 विकट झटक दिए. न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया.

इससे पहले, बेट्स और डिवाइन ने 36 और 31 रनों की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड को निर्धारित बीस ओवरों में 155/5 का स्कोर बनाने में मदद मिली। भारत की ओर से दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लेकर वापसी की.

भारत और न्यूजीलैंड अब शनिवार से शुरू होने वाली 5 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में आमने-सामने होंगे.

Next Story