खेल

Mumbai Indians की लगातार हार से गुस्से में आए मुकेश अंबानी, फिर कहा कुछ ऐसा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Mumbai Indians की लगातार हार से गुस्से में आए मुकेश अंबानी, फिर कहा कुछ ऐसा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
x
Mumbai Indians की लगातार हार से गुस्से में आए मुकेश अंबानी, फिर कहा कुछ ऐसा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे! Mukesh Ambani enraged by the continuous defeat of Mumbai Indians, then said that hearing something like this would make him go gaga

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रही है. इस बीच लगातार मिल रही हार से कप्तान रोहित शर्मा भी परेशान हो चुके है. रोहित शर्मा ने परेशान होकर हार की जिम्मेदारी खुदपर ले ली. IPL के 15 वे सीजन में मिल रही मुंबई की हार को लेकर मालिक मुकेश अंबानी भी काफी गुस्से में है. बता दे की मुंबई इंडियंस को लगातार 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा है.

इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है की मुंबई इंडियंस ने अपने लगातार 7 मैच हारे हो. मुंबई की इस हार से मुंबई के दर्शक काफी नाराज है. वही मुकेश अंबानी ने भी गुस्से में कहा की मुझे टीम से ऐसी अपेक्षा नहीं थी. मैंने एक मजबूत टीम बनाई थी जिसे इस तरह की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. खैर मुकेश अंबानी ने आगे ये भी कहा की खेल में इस तरह की चीज़े होती है. लेकिन हमारी टीम को मजबूती से सामना करना था.


अम्बानी ने आगे ये भी कहा

मुकेश अंबानी ने आगे ये कहा की 'उम्मीद है कि मुंबई की टीम अच्छा क्रिकेट खेलती है तो यह आईपीएल के लिए भी अच्छा होता है, यह विश्व क्रिकेट के लिए अच्छा होता है और जब भी वह अच्छा करते हैं तो बहुत ही प्रभावित करने वाली टीम दिखती है.


Next Story