खेल

T20 WC में भारतीय टीम का मेंटॉर बनने के लिए MS Dhoni लेंगे इतनी फीस

Shashank Dwivedi
12 Oct 2021 2:41 PM GMT
T20 WC में भारतीय टीम का मेंटॉर बनने के लिए MS Dhoni लेंगे इतनी फीस
x

MS_DHONI

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारतीय टीम का मेंटॉर बनने के लिए एक भी फीस नहीं ले रहे है.

महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम से जोड़ने का ऐलान किया लेकिन इस बार वह कप्तान की बजाय मेंटर के रोल में होंगे. इस ऐलान के बाद से ही क्रिकेट प्रेमियों के जेहन में सवाल था कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इसके लिए कितनी फीस लेंगे. शाह ने मंगलवार को कहा कि धोनी आगामी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम का मेंटॉर बनने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से कोई फीस नहीं लेंगे.

बता दें कि साल 2007 में पहला टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) दक्षिण अफ्रीका में आयोजित हुआ था. इसमें भारतीय टीम विजेता रही थी. उस समय महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के कप्तान थे. तब भारत ने फाइनल में पाकिस्तान की टीम को हराया था. उसके बाद से अब तक भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकी है. 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस मेगा इवेंट के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया को जिताने के लिए पूरी तैयारी कर रहे है.


बता दें कि आईपीएल (IPL) के खत्म होने के दो दिन बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) की शुरुआत होनी है. यह वर्ल्ड कप भी आईपीएल की तरह दुबई में ही होना है.शाह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, 'एमएस धोनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के मेंटॉर के रूप में अपनी सेवाएं देने के लिए कोई फीस नहीं ले रहे हैं.' बीसीसीआई ने सितंबर में जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा की थी, उसी समय धोनी को भी इस टूर्नामेंट के लिए टीम का मेंटॉर नियुक्त किया था.


Next Story
Share it