खेल

MS Dhoni Facebook Live Video: बड़ी खबर को तैयार बैठे लोगों को धोनी ने दिया झटका, किया ये ऐलान

MS Dhoni Facebook Live
x
MS Dhoni Facebook Live, MS Dhoni Live Video Announcement: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ दिनों पहले अनाउंसमेंट किया था कि वे रविवार (25 सितंबर) को लाइव आकर कुछ महत्वपूर्ण खुलासा करेंगे।

MS Dhoni Facebook Live, MS Dhoni Live Video Announcement: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ दिनों पहले अनाउंसमेंट किया था कि वे रविवार (25 सितंबर) को लाइव आकर कुछ महत्वपूर्ण खुलासा करेंगे। एमएस धोनी का यह पोस्ट आग की तरह वायरल होने लगा। लोगो को लगा भाई ऐसा क्या हुआ कि धोनी लाइव आकर खुलासा करेंगे। एमएस धोनी की लाइव आने की खबर को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। इस बीच कुछ लोग आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर खबरों की उम्मीद कर रहे थे, तो वहीं कुछ उनके आईपीएल से संन्यास के की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

लेकिन भाई माही ने धोनी अपने फैंस जोड़ का झटका दे दिया है। दरअसल, धोनी ने लाइव आकर ओरियो बिस्किट लॉन्च (Oreo Biscuit Launch) किया है। लाइव आकर में धोनी ने बताया कि यह बिस्किट साल 2011 में भारत में आया था और तब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप (World Cup) भी जीता। अब एक बार फिर से इसे भारत में लॉन्च किया गया है और इसके चलते वर्ल्ड कप भी आएगा।

MS Dhoni Live Video Announcement:


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story