खेल

Malaika Arora ने नीचे सरकाई शॉर्ट्स, फिर मच गया हड़कंप

Malaika Arora ने नीचे सरकाई शॉर्ट्स, फिर मच गया हड़कंप
x
Malaika Arora ने नीचे सरकाई शॉर्ट्स, फिर मच गया हड़कंप...मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora ) इन दिनों फिटनेस को लेकर चर्चे में बानी हुई है. बता दे की मलाइका अक्सर अपने हॉट फिगर और अदाओ से सोशल मीडिया में जलवे बिखेरती है. हाल ही में मलाइका ने पहनी हुई शॉर्ट्स खिसकाकर सोशल मीडिया में आग लग दी. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora ) इन दिनों फिटनेस को लेकर चर्चे में बनी हुई है. बता दे की मलाइका अक्सर अपने हॉट फिगर और अदाओ से सोशल मीडिया में जलवे बिखेरती है. हाल ही में मलाइका ने पहनी हुई शॉर्ट्स खिसकाकर अपने बॉडी के ऐब्स दिखाकर सोशल मीडिया में आग लग दी.

वायरल की तस्वीर

बता दे की हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने फैंस के लिए एक फोटो वायरल की है. जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे है. यही नहीं इस तस्वीर की लोग खुलकर तारीफ कर रहे है. वही कई लोग उनकी आलोचना करने में भी पीछे नहीं हट रहे है. तस्वीर में मलाइका ने जिम वेयर पहना हुआ है. साथ ही अपनी बॉडी के प्लांट्स दिखा रही है.

मलाइका को हुआ था कोरोना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोरा ने फोटो शेयर करते हुए उसमे लिखा की उन्हें याद है की 5 सितम्बर को वो कोरोना पीड़ित हो गई थी. इसके बाद उनके दिन बदत्तर होते गए. मलाइका ने बताया की उन्हें अभी तक भयंकर वीकनेस थी. अब जाकर कुछ हफ्तों से उन्हें पहले जैसा महसूस होने लगा है.

मलाइका यही नहीं रुकी उन्होंने बताया की कोरोना के कारण वो ठीक से चल तक नहीं पा रही थी. हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. बावजूद इसके उन्हें बहुत कमजोरी थी. मलाइका ने कहा की उस दिन को याद करती हुई तो मुझे रोना आ जाता है.

मलाइका ने कहा की उनका पूरा दिन बिस्तर में जाता था. यहाँ तक की उन्हें खिड़की में खड़े होने तक की शरीर में ताक़त नहीं थी. मुझे लगता था की मै किसी से कोई बात न करुँ. बस अकेले रहूँ। यहाँ तक की परिवार से दूर होकर मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

वर्कआउट ने बनाया मजबूत

मलाइका (Malaika Arora) ने आगे लिखा की पूरे दिन थकान की वजह से वो वर्कआउट तक नहीं कर पा रही थी. बावजूद इसके उन्होंने खुद को संभाला और मजबूत बनाया। इसके बाद आज मै खुद को बेहतर महसूस कर रही हूँ.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story