खेल

Barcelona को अलविदा कह अब PSG क्लब के लिए खेलेंगे Lionel Messi, 30 नंबर जर्सी पहनेंगे, 258 करोड़ की सालाना डील

Barcelona को अलविदा कह अब PSG क्लब के लिए खेलेंगे Lionel Messi, 30 नंबर जर्सी पहनेंगे, 258 करोड़ की सालाना डील
x

image credit : scroll.in

Lionel Messi अब फ्रांस के PSG क्लब के आधिकारिक खिलाड़ी हो गए हैं. क्लब और मेसी के बीच 258 करोड़ की सालाना डील हुई है. मेसी 30 नंबर की जर्सी पहनेंगे.

बार्सिलोना (Barcelona) छोड़ने के बाद स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) अब फ्रांस के PSG क्लब (Paris Saint-Germain F.C.) के लिए खेलेंगे. क्लब और मेसी के बीच 258 करोड़ रूपए का सालाना कॉन्ट्रैक्ट हुआ है.

लियोनेल मेसी ने PSG क्लब से खेलने की आधिकारिक घोषणा भी कर दी है. उन्होंने 30 नंबर जर्सी के साथ फोटो शेयर की है. 34 वर्षीय मेसी 30 नंबर पहनेंगे, जो उनके पास बार्सिलोना में अपना पेशेवर करियर शुरू करने के समय थी.

स्टार फुटबॉल प्लेयर मेसी ने बताया है कि 'मैं PSG F.C. के लिए कुछ खास बनाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हूं.'


Lionel Messi Barcelona FC


अर्जेंटीना के फारवर्ड लियोनेल मेसी ने 21 साल बाद पिछले हफ्ते ही बार्सिलोना फुटबॉल क्लब छोड़ा था. अब उन्होंने पेरिस सेंट जर्मेन फुटबॉल क्लब (PSG F.C.) ज्वाइन किया है. फ्रेंच क्लब के मुताबिक़ उन्होंने दो साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

क्लब की वेबसाइट पर एक बयान में मेसी ने लिखा है कि 'मैं PSG में अपने कैरियर का नया अध्याय शुरू करने के लिए उत्साहित हूं. क्लब के बारे में सब कुछ मेरी फुटबॉल महत्वाकांक्षाओं से मेल खाता है.'



Paris Saint-Germain Football Club में आने से मेसी और क्लब दोनों के फैंस में काफी ख़ुशी देखी जा रही है. अब फैंस उस दिन का इंतज़ार कर रहें हैं, जब मेसी PSG की 30 नंबर वाली जर्सी पहनकर फुटबॉल मैदान में उतरेंगे.

बार्सिलोना अभी भी अपने सबसे महान खिलाड़ी के प्रस्थान के साथ आ रहा है, जिन्होंने रविवार को एक अश्रुपूर्ण समाचार सम्मेलन में अपने दो दशकों के क्लब को अलविदा कह दिया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story