खेल

जानिए ! ऐसा क्या हुआ कि शर्म के मारे लाल हो गई Sakshi Dhoni

Shashank Dwivedi
23 Aug 2021 7:08 AM GMT
ms dhoni_sakshi singh dhoni
x

ms dhoni_sakshi singh dhoni 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक सफल कप्तान के रूप में जाने जाते है. धोनी ने अपने करियर में भारतीय टीम को कई खिताब दिलाए.

मुंबई : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक सफल कप्तान के रूप में जाने जाते है. धोनी ने अपने करियर में भारतीय टीम को कई खिताब दिलाए.यही नहीं वर्ल्ड कप लेकर T20-20 वर्ल्डकप भी टीम इंडिया की झोली में भरा. बता दे की इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के साथ आईपीएल 2021(IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए यूएई में हैं. चलिए आज हम आपको बताते है की साक्षी धोनी के साथ ऐसा क्या हुआ की वो शर्म के मारे लाल हो गई.

बता दे की साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) देहरादून की रहने वाली है. वही साक्षी के जन्म के बाद उनके पिता और उनका पूरा परिवार रांची में रहने लगा. जिसके बाद साक्षी का पूरा जीवन रांची में ही बीता.

पार्टी के शौक़ीन

साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) को अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया है. एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी सिंह धोनी ने बताया की उन्हें नाईट पार्टी और डांस करना बहुत पसंद है जिसके लिए वो अक्सर हर हफ्ते पार्टी एन्जॉय करती है.


एक ही स्कूल में हुई शिक्षा-दीक्षा

बता दे की महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी एक ही स्कूल में पढाई करते थे. लेकिन दोनों एक-दूसरे से बिलकुल अंजान थे.

यूएई में हैं धोनी और साक्षी

बता दे की महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी इन दिनों आईपीएल 2021(IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए यूएई में हैं. होटल के कमरे देख साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) शरमा गई और इंस्टाग्राम में ईमोजी शेयर करते हुए लिखा की हनीमून के दिन याद आ गए. उन्होंने शर्माते हुए लिखा की होटल का कमरा देख 11 साल पहले की याद आ गई.


Next Story
Share it