खेल

लाओस बनाम नेपाल प्रेडिक्शन और बेटिंग टिप्स 17 October 2023

लाओस बनाम नेपाल प्रेडिक्शन और बेटिंग टिप्स 17 October 2023
x
Laos vs Nepal Prediction and Betting Tips:

Laos vs Nepal Prediction and Betting Tips: नेपाल आज चल रहे फीफा विश्व कप 2026 प्रारंभिक क्वालीफायर में लाओस से भिड़ने के लिए तैयार है, जो नेपाली फुटबॉल के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। यह मैच, जो क्वालीफायर के दूसरे दौर का हिस्सा है, नेपाली समय के अनुसार शाम 6:30 बजे शुरू होने वाला है।

गुरुवार को काठमांडू में हुए पहले चरण के मैच में नेपाल और लाओस ने 1-1 से ड्रा खेला। क्वालीफायर के दूसरे चरण में आगे बढ़ने के लिए नेपाल को आज के मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी।

दोनों टीमों के लिए दांव काफी ऊंचे हैं, क्योंकि इस दूसरे दौर के मैच का विजेता विश्व कप एशिया क्वालीफायर के दूसरे दौर में पहुंच जाएगा। इस चरण में, कुल 36 टीमें भाग लेंगी, जिन्हें नौ समूहों में विभाजित किया गया है, जिनमें से प्रत्येक में चार टीमें शामिल हैं। इसलिए, आज के मैच का नतीजा नेपाली फुटबॉल के भविष्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है।

नेपाल और लाओस के बीच मुकाबले के विजेता को दूसरे दौर में यूएई और बहरीन के साथ ग्रुप एच में रखा जाएगा। इसके अतिरिक्त, यमन और श्रीलंका के बीच पहले दौर के मैच का विजेता इस समूह में शामिल हो जाएगा, जिससे प्रतिस्पर्धा और तेज हो जाएगी।

Laos vs Nepal Betting Tips

टिप 1 - परिणाम: नेपाल की जीत

टिप 2 - 2.5 से अधिक/कम लक्ष्य: 2.5 से अधिक

युक्ति 3 - दोनों टीमें स्कोर करें: हाँ

Next Story