खेल

KL Rahul बनेगे भारतीय टीम के कप्तान ?

KL Rahul बनेगे भारतीय टीम के कप्तान ?
x

KL_RAHUL

केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों IPL 2021 के मैचों में बिजी है.

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण थमने के बाद आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक़्त खेला जा रहा है. लगभग IPL 2021 थमने को है. इस बीच लगभग तय हो चूका है की कौन सी टीम सेमीफइनल में जाएंगे. इस वक़्त अगर कोई चर्चा में है तो वो है केएल राहुल (KL Rahul) जो इस वक़्त पंजाब किंग्स के कप्तान है. बता दे की पंजाब की कप्तानी में केएल राहुल टूर्नामेंट जितने में नाकाम रही है. बावजूद इसके भी केएल राहुल चर्चा के विषय में छाए हुए है.

जडेजा ने दिया ये बयान

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा की पंजाब की टीम अन्य सीजन के अपेक्षा थोड़ी मेहनत जरूर की है. लेकिन अन्य सीजन की तरह इस बार भी टीम नाकाम रही है. जडेजा ने आगे कहा की इपंजाब ने 25 मुकाबलों में 14 में जीत हासिल की है.

जडेजा भड़के

जडेजा ने भड़कते हुए कहा की मैंने देखा है की केएल राहुल दो सीजन से कप्तानी कर रहे है. लेकिन इस टीम में मुझे कोई खास बदलवाव नजर नहीं आ रहा है. जडेजा ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा की आपको क्या लगता है यह राहुल ने किया है.

राहुल में धोनी जैसा दम नहीं

जडेजा ने कहा की महेंद्र सिंह धोनी जैसे शांत और जिम्मेदार कप्तान केएल राहुल नहीं है. न ही उनमे ऐसी कोई खूबी है. पंजाब की कप्तानी के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी जिम्मेदारी का परिचय नहीं दिया है. जडेजा ने कहा टीम इंडिया का कप्तान फिलोस्फी झोकने से नहीं बनता है. बल्कि टैलेंट दिखाने से बनता है.


Next Story