खेल

Kal Ka Match Kaun Jitega: कल का मैच कौन जीतेगा- Pakistan vs South Africa

Kal Ka Match Kaun Jitega
x

Kal Ka Match Kaun Jitega

Kal Ka Match Kaun Jitega, Pakistan vs South Africa: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच 27 अक्टूबर को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का 26वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।

Kal Ka Match Kaun Jitega, PAK vs SA: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच 27 अक्टूबर को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का 26वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।

PAK vs SA Match Details

शुक्रवार, 27 अक्टूबर 2023

दोपहर 02:00 बजे

एमए चिदंबरम स्टेडियम, दिल्ली

PAK vs SA Pitch Report

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. इस पिच में स्पिन गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद मिलती है. पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में चेन्नई की पिच में काफी ज्यादा रन बनाये जा सकते है. यहां बल्लेबाज काफी ज्यादा रन बनाते है. एक बार बल्लेबाज सेट हो गया तो चौके छक्कों की बरसात करना आसान होता है. साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका के जीतने के 80% चांस है. पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लगभग 82 मैचों की सीरीज खेली गई है. जिसमे 51 मैच साउथ अफ्रीका ने तो 30 मैच पाकिस्तान ने जीते है. 1 मैच में नतीजा कुछ नहीं रहा है.

PAK vs SA Where To Watch

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका का ये मैच Star Sports पर प्रसारित किया जाएगा।


Next Story