खेल

Kal Ka Match Kaun Jitega: कल का मैच कौन जीतेगा- India vs New Zealand

india vs new zealand 2023
x

india vs new zealand 2023

Kal Ka Match Kaun Jitega, India vs New Zealand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच रविवार को धर्मशाला में वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला जा रहा है. इस मैच में दोनों टीम जीतने के लिए जोरदार प्रयास करेंगी।

Kal Ka Match Kaun Jitega, IND vs Nz: भारत-न्यूजीलैंड के बीच रविवार को धर्मशाला में वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला जा रहा है. इस मैच में दोनों टीम जीतने के लिए जोरदार प्रयास करेंगी। New Zeland से भारत ने कई मैच हारे है. ऐसे में भारत इस मैच को जीतने में पूरा प्रयास करेंगे. हार्दिक पंड्या को इस विश्व कप में बैटिंग का बहुत मौका नहीं मिला है. टीम इंडिया का सामना इन फॉर्म न्यूजीलैंड से 22 अक्टूबर को होने वाला है.

भारत और न्यूजीलैंड दो ऐसी टीमे हैं, जो अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी हैं। ऐसे में रविवार को धर्मशाला में एक टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के जीतने के चांस 50-50 हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड: मैच विवरण

मैच: भारत बनाम न्यूजीलैंड, 21वां मैच, वनडे विश्व कप 2023

स्थान: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला

दिनांक और समय: शुक्रवार, 22 अक्टूबर, दोपहर 02:00 बजे (IST)

लाइव स्ट्रीमिंग विवरण: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज़्नी+ हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट

IND vs NZ: संभावित प्लेइंग XI

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, टॉम लैथम (कप्तान, विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन और ट्रेंट बोल्ट

Next Story