खेल

Ireland Vs England Playing 11: टी 20 वर्ल्ड कप का 20वां मैच आयरलैंड Vs इंग्लैंड, जानें प्लेइंग 11

Ireland Vs England Playing 11: टी 20 वर्ल्ड कप  का 20वां मैच आयरलैंड Vs इंग्लैंड, जानें प्लेइंग 11
x
IRE Vs ENG Playing 11: इनलैंड Vs आयरलैंड (England Vs Ireland) का मैच एक तरफा होने वाला है

Ireland Vs England Playing 11: बुधवार 26 अक्टूबर यानि आज T20 World Cup 2022 का 11वां दिन, पहली पारी में टी 20 वर्ल्ड कप का 20वां मैच. और ये मैच है इंग्लैंड Vs आयरलैंड के बीच में. England Team तो पहले से ही Super 12 में थी लेकिन Group Stage से यहां तक पहुंचने में Ireland Team को बड़ी मेहनत करनी पड़ी है.

Super 12 में दोनों टीमों का यह दूसरा मैच होगा, Ireland तो Group Stage में स्कॉटलैंड को 6 विकेट और वेस्ट इंडीज से 9 विकेट से जीतकर अपना इतिहास बना चुकी है मगर ग्रुप स्टेज और सुपर 12 में बहुत अंतर है. यहां मुकबला दिग्गज टीमों और उनके स्टार प्लेयर्स से होना है. Super 12 में Ireland का पहला मैच श्रीलंका से हुआ था जहां आयरलैंड ने 20 ओवर में सिर्फ 128 रन ही बनाए थे, SL ने इस टारगेट को सिर्फ एक विकेट देकर 15 ओवर में ही जीत लिया था. उधर England का पहला मैच Afghanistan से हुआ था जहां 5 विकेट से इंग्लैंड जीत गई थी. ये मुकाबला इंग्लैंड के लिए एक तरफा साबित हो सकता है

  • Ireland Vs England Match Timing: ये खेल सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा
  • Ireland Vs England Match Ground: ये खेल Melbourne Cricket Ground में खेला जाएगा
  • Melbourne Cricket Ground Pitch Report: इस मैदान की पिच बेलेंस हैं, पिच हार्ड है और उसमे घांस उगी हैं जो पेसर के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

Ireland Vs England Playing 11 Todays Match:

England Playing 11 Todays Match: Jos Buttler (c & wk), Alex Hales, Dawid Malan, Ben Stokes, Liam Livingstone, Harry Brook, Moeen Ali, Sam Curran, Chris Woakes, Mark Wood, Adil Rashid.

Ireland Playing 11 Todays Match: Paul Stirling, Andy Balbirnie (c), Lorcan Tucker (wk), Harry Tector, Curtis Campher, George Dockrell, Gareth Delany, Mark Adair, Simi Singh, Barry McCarthy, Josh Little.

Next Story