खेल

IPL 2024: मुंबई के सूर्यकुमार यादव को लेकर आई बुरी खबर, आईपीएल से हुए बाहर?

IPL 2024: मुंबई के सूर्यकुमार यादव को लेकर आई बुरी खबर, आईपीएल से हुए बाहर?
x
मुंबई इंडियंस की टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को पिछले साल के उपविजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी।

भारत के शीर्ष टी 20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टखने की सर्जरी के बाद बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन (चोट से उबरने की प्रक्रिया) के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन आईपीएल के आगामी सत्र में मुंबई इंडियंस के पहले दो मैचों के लिए उनकी उपलब्धता संदिग्ध है।

मुंबई इंडियंस की टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को पिछले साल के उपविजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। आईसीसी रैंकिंग का यह शीर्ष टी-20 बल्लेबाज खेल में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता

की शर्त पर पीटीआई को बताया, सूर्यकुमार का रिहैबिलिटेशन सही रास्ते पर है और वह निश्चित रूप से आईपीएल के आगामी सत्र में वापसी करेंगे। यह हालांकि अभी भी स्पष्ट नहीं है कि एनसीए की स्पोर्ट्स साइंस और मेडिकल टीम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (27 मार्च) के खिलाफ पहले दो मैचों में खेलने के लिए मंजूरी देगी या नहीं।

सूर्यकुमार के इंस्टाग्राम हैंडल को देखे तो उन्होंने स्ट्रेंथ एवं कंडीशनिंग से जुड़े व्यायाम करते हुए कुछ वीडियो साझा किए हैं। उन्होंने अभी तक बल्लेबाजी अभ्यास का कोई वीडियो साझा नहीं किया है।

Next Story