खेल

IPL 2023 MS Dhoni: अब MS Dhoni नहीं संभालेंगे जिम्मेदारी, ये खिलाड़ी करेगा CSK की कप्तानी, आया Big Update

IPL 2023 MS Dhoni: अब MS Dhoni नहीं संभालेंगे जिम्मेदारी, ये खिलाड़ी करेगा CSK की कप्तानी, आया Big Update
x
IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल 2023 में (IPL 2023) में अपना जलवा बिखेर रहे MS Dhoni को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल 2023 में (IPL 2023) में अपना जलवा बिखेर रहे MS Dhoni को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. जैसा की आप लोग जानते है की आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस बीच ये खबर सामने आ रही है की MS Dhono की जगह अब कोई और खिलाडी कप्तानी करेगा.

जैसा की आप लोग जानते है की कप्तानी में सबसे ज्यादा मैच जीतने के साथ ही उन्होंने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को सबसे ज्यादा 8 बार फाइनल में पहुंचाया। इस दौरान टीम ने तीन बार खिताब भी जीता। हालांकि बतौर खिलाड़ी धोनी सबसे ज्यादा 9 बार फाइनल खेलने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं. धोनी एक शानदार कप्तान और प्लेयर है इसमें कोई दोरॉय नहीं है.

अभी धोनी को लेकर बड़ी खबर ये सामने आ रही है की धोनी घुटने की चोट से लगातार जूझ रहे हैं. ऐसे में आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जाना है. खबर सामने आ रही है की इस मैच में धोनी को आराम दिया जा सकता है.

यदि MS Dhoni आज CSK की कप्तानी नहीं करते है तो ऑलराउंडर को सीएसके की कप्तानी करने का मौका मिल सकता है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और उनके पास कप्तानी का अनुभव भी है.

खैर ये मैच के शुरू होने से पहले पता चलेगा की MS Dhoni आज CSK की कप्तानी करेंगे या नहीं? या बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनेगे.

Next Story