खेल

IPL 2022 Shikhar Dhawan: शिखर धवन के ख़राब प्रदर्शन से भड़के पिता, घर में घुसते ही बरसाए लात-घूंसे, बुलानी पड़ी पुलिस

IPL 2022 Shikhar Dhawan: शिखर धवन के ख़राब प्रदर्शन से भड़के पिता, घर में घुसते ही बरसाए लात-घूंसे, बुलानी पड़ी पुलिस
x
IPL 2022 Shikhar Dhawan: शिखर धवन के ख़राब प्रदर्शन से भड़के पिता, घर में घुसते ही बरसाए लात-घूंसे, बुलानी पड़ी पुलिस! Father furious with Shikhar Dhawan's poor performance, kicked and punched as soon as he entered the house, police had to be called

IPL 2022 Shikhar Dhawan Video: हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन चल रहा है. आपको बता दे की IPL को खत्म होने का आखिरी हफ्ता ही चल रहा है. क्रिकेटर शिखर धवन पंजाब किंग्स में अपनी सेवाएं दे रहे थे. इस बीच प्लेआफ से टीम बाहर हो गई. हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शिखर धवन के पिता काफी गुस्से में नजर आ रहे है और घर में घुसते ही अपने बेटे की पिटाई कर देते है. चलिए जानते है क्या है मामला?

Shikhar Dhawa ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बात दे की जैसे ही क्रिकेटर घर के अंदर घुसते है वैसे ही उनके पिता गुस्से में आकर उन्हें एक झापड़ मारते हैं. साथ ही धक्का देकर उन्हें जमीन में गिरा देते हैं और लात घूसों की बरसात कर देते है. इस बीच पुलिस वालो को बुलाना पड़ता है. तब जाकर ये मामला शांत होता है. बता दे की ये वीडियो महज एक मजाक था. इसे सिर्फ एक एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था.



धवन के इस वायरल वीडियो में कई तरह के कमेंट आ रहे है. एक यूजर्स ने लिखा की अच्छे से न खेलोगे तो पिटाई तो पक्का है. हरभजन सिंह ने धवन के पिता की सराहना करते हुए कहा, 'उन्होंने रील में बहुत अच्छा अभिनय किया। भज्जी ने लिखा, 'बप्पू तेरे से भी ऊपर के अभिनेता निकले.

बता दे की धवन को IPL 2022 की मेगा नीलामी में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था.


Next Story