खेल

IPL 2021: सबसे बड़ी भविष्वाणी, CSK और KKR में ये टीम होगी विजेता?

Shashank Dwivedi
14 Oct 2021 3:13 PM GMT
IPL 2021: सबसे बड़ी भविष्वाणी, CSK और KKR में ये टीम होगी विजेता?
x

KKR_CSK

इन दिनों आईपीएल 2021 (IPL 2021) की धूम मची हुई है.

नई दिल्ली: इन दिनों आईपीएल 2021 (IPL 2021) की धूम मची हुई है. इस बीच सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है की आखिरकार आईपीएल 2021 का विजेता कौन होगा. इस बीच बड़ी भविष्यवाणी ने सबको चौका कर रखा दिया है. कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) में कौन विजेता होगा आज हम आपको भविष्यवाणी के अनुसार बताने जा रहे है.

ये होगी विजेता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है की उनकी माने तो आईपीएल 2021 के फाइनल (IPL 2021 Final) की विजेता कोई और नहीं बल्कि पूर्व इंडिया के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) होगी.

KKR को मिलेगा लॉलीपॉप

डेल स्टेन (Dale Steyn) यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की मैंने हमेशा आकड़ो पर ध्यान देकर ही बात की है. डेल ने आगे कहा की दिनेश कार्तिक की वजह से KKR की हार हो सकती है. वही चेन्नई 4 बार की विजेता टीम है. और धोनी मॉर्गन की अपेक्षा ज्यादा समझदार और चतुर कप्तान है. ऐसे में CSK का मैच जीतना लगभग तय है.

धोनी होंगे कामयाब

डेल स्टेन ने कहा की एमअस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों जूनून में दिख रहे है और उनकी कप्तानी एक बार फिर 2007 के कप्तान जैसे दिख रही है. अगर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) मुकाबला जीतती है तो ये धोनी को रिटायरमेंट से पहले बड़ा गिफ्ट होगा.

Next Story
Share it