खेल

Indian Cricket Team के इस खिलाड़ी पर चोरी का आरोप, सामान नहीं लौटाया तो कानूनी कार्रवाई होगी

Indian Cricket Team के इस खिलाड़ी पर चोरी का आरोप, सामान नहीं लौटाया तो कानूनी कार्रवाई होगी
x

Indian Cricket Team के खिलाड़ी परवेज रसूल पर चोरी का आरोप, सामान नहीं लौटाया तो कानूनी कार्रवाई होगी

Indian Cricket Team की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके परवेज रसूल पर जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने पिच रोलर चोरी का आरोप लगाया गया है.

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेल चुके ऑफ स्पिन ऑलराउंडर परवेज रसूल (Parvez Rasool) पर गंभीर आरोप लगा है. जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने रसूल पर पिच रोलर चुराने का आरोप लगाया है.

JKCA ने चेतावनी दी

जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने परवेज रसूल को चेतावनी दी है कि वे पिच रोलर लौटाएं, अन्यथा उनके खिलाफ एसोसिएशन द्वारा कानूनी (Legal Action) कार्रवाई की जाएगी. JKCA ने कहा कि "कड़े कदम उठाने के पहले आपको निर्देश दिया जा रहा है कि एक हफ्ते के भीतर आप JKCA की सभी मशीने वापस कर दें, अन्यथा हम आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए आजाद होंगे. कड़े कदम में भरोसे को तोड़ने के लिए और सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने के लिए पुलिस कार्रवाई शामिल है."

परवेज का आरोपों से इनकार

क्रिकेटर परवेज रसूल ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'एक इंटरनेशनल क्रिकेटर से इस तरीके का बर्ताव किया जाता है जिसने अपना दिल और जान जम्मू-कश्मीर क्रिकेट (Jammu-Kashmir Cricket) के लिए लगा दिया हो?'

JKCA ने दी सफाई

जेकेसीए के सदस्य अनिल गुप्ता (Anil Gupta) ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'हमने सिर्फ परवेज रसूल को ही नहीं बल्कि सभी जिला एसोसिएशन को चिट्ठी लिखी है जिसने भी हमारी मशीन श्रीनगर से हासिल की है. ये मशीनें जिला एसोसिएशन को बिना वाउचर के बांटी गई थीं. लेटर उन लोगों को भेजा गया था जिनका नाम हमारे यहां रजिस्टर्ड है. उन्होंने (परवेज रसूल) इस बात को दिल पर ले लिया कि उन्हें ये चिट्ठी क्यों लिखी गई है.'

अनंतनाग में रहते हैं परवेज

परवेज रसूल (Parvez Rasool) अनंतनाग (Anantnag) जिले के बिजबेहरा (Bijbehara) शहर के निवासी हैं, जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) पहले मोहम्मद शफी को नोटिस भेजा, इसके बाद परेवज को लेटर भेजा गया.

टीम इंडिया के लिए खेले 2 मुकाबले

परवेज रसूल (Parvez Rasool) ने टीम इंडिया (Team India) की तरफ से 15 जून 2014 को बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ इकलौता वनडे और 26 जून 2017 को इंग्लैंड (England) के खिलाफ एकमात्र टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story