खेल

Team India Dance : टीम इंडिया ने बोलो तारा रा रा में मचाया धमाल, अफ्रीका से जीत के जश्न में डूबी भारतीय क्रिकेट टीम, देखें वीडियो

Team India Dance :  टीम इंडिया ने बोलो तारा रा रा में मचाया धमाल, अफ्रीका से जीत के जश्न में डूबी भारतीय क्रिकेट टीम, देखें वीडियो
x
Indian Cricket Team Dance : साउथ अफ्रीका को वन डे सीरिज में हराने के बाद खिलाड़ियों ने मचाया धमाल।

India Vs South Africa : 12 वर्षों बाद भारतीय टीम (Team India) ने अपनी सरजमीं पर इतिहास रचा दिया और साउथ अफ्रीका को वन-डे सीरीज (One Day Series ) में शिकस्त देकर जश्न मनाया है। भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों के जीत का उत्साह, जश्न से मनाया जा रहा है कि भारतीय टीम को मिली इस बड़ी जीत से खिलाड़ियो में जबरदस्त उत्साह है।

दलेर मेहंदी की गीत पर डांस

भारतीय टीम के प्लेयर्स को डांस करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है (Indian Players Dance Viral Video) । जिसमें वे जाने माने सिंगर दलेर मेहंदी के बोलो ता रा रा रा के गीत पर जमकर डांस कर रहे हैं। यह कमाल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिस तरह से खिलाड़ी ठुमके लगा रहे हैं और वे डांस का स्टेप कर रहे हैं उससे खेल के साथ ही डांस को लेकर भी फैंस दीवाने हो गए है।


मंगलवार को खेला गया निर्णय मैच

अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को भारत-साउथ अफ्रीका के बीच वन-डे सीरिज का निर्णायक मैच (India vs South Africa Final Match) खेला गया। जिसमें साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों ने पहले बल्लेबाजी करके 99 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में उतरे भारतीय बल्लेबाजों ने 19.1 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर लिए और यह सिरीज अपने नाम कर ली है। जीत बड़ी थी तो खिलाड़ियों का जश्न भी स्वाभाविक था।

काला चश्मा पर कर चुके है डांस

ज्ञात हो कि भारतीय खिलाड़ियों के जीत में यह कोई पहला डांस नहीं है। इसके पूर्व भारतीय क्रिकेटर जिम्बाम्बे से सीरिज जीतने के बाद काला चश्मा गीत में जबरदश्त डांस कर चुके हैं। तो वहीं अब पंजाबी सांग पर उनका डांस वाला वीडियो चर्चा में बन गया है।

Next Story