खेल

India Vs Pakistan Match: मेलबर्न में इंडिया के सामने नहीं टिक सकती पाकिस्तान! भारत Vs पाकिस्तान का मैच हम ही जीतेंगे

India Vs Pakistan Match: मेलबर्न में इंडिया के सामने नहीं टिक सकती पाकिस्तान! भारत Vs पाकिस्तान का मैच हम ही जीतेंगे
x
India's Record At Melbourne Stadium: पाकिस्तान ने कभी Melbourne Cricket Stadium में T20 मैच नहीं खेला

Record of Indian Cricket Team in Melbourne Stadium: T20 World Cup शुरू हुए तीन दिन बीच चुके हैं. इस बीच 6 मैच भी कम्प्लीट हो गए हैं. क्रिकेट फैंस को इंतज़ार है इंडिया Vs पाकिस्तान (India Vs Pakistan) मैच का. T20 WC 2022 में IND Vs PAK का आमना-सामना 23 अक्टूबर को होना है. इसी लिए फैंस को यह चिंता है कि कहीं Team India हारी तो दिवाली बर्बाद हो जाएगी। मगर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. India Vs Pakistan के मैच में जीत हमारी ही होने वाली है

इंडियन क्रिकेट टीम का मेलबर्न स्टेडियम में रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया के मैदान मेलबर्न स्टेडियम (Melbourne Cricket Stadium) में IND Vs PAK के बीच मुकाबला होने वाला है. यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में इंडिया का जीतना पक्का है. क्योंकि भारत की टीम ने यहां कई ODI और T20s खेले हैं जबकि पाकिस्तान का मेलबर्न स्टेडियम में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है और ना ही Team Pakistan ने पहले कभी मेलबर्न स्टेडियम में T20 मैच खेला है.

India Vs Pakistan Success Rate:

मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का सक्सेस रेट 100% है. कोहली मेलबर्न के किंग हैं. इंडिया बमान पाकिस्तान के जितने भी ODI मैच यहां हुए हैं सभी इंडिया ने जीते हैं. लेकिन इससे पहले दोनों टीमों के बीच मेलबर्न में कभी T20 नहीं हुआ है. पाकिस्तान इस मामले में नया है.

India Vs Pakistan ODI At Melbourne Cricket Stadium

IND Vs PAK के मेलबर्न में टोटल दो ODI हुए हैं दोनों मैच 1985 में हुए थे. जिसमे भारत 6 विकेट से जीत गया था. और फ़ाइनल मैच में पाक को इंडिया ने 8 विकेट से हराया था.

टीम इंडिया का मेलबर्न में रिकॉर्ड

भारत ने मेलबर्न में 22 ODI खेले हैं जिनमे 11 में जीत मिली है. जबकि यहां 4 T20i खेले गए हैं जिसमे 2 मैच में इंडिया जीती है और एक मैच का कोई परिणाम नहीं आया है.

Next Story