खेल

India Vs Hong Kong: भारत-हांगकांग के बीच मुकाबला बुधवार की शाम, पाकिस्तान को परास्त कर इंडिया टीम है लवरेज

India Vs Hong Kong: भारत-हांगकांग के बीच मुकाबला बुधवार की शाम, पाकिस्तान को परास्त कर इंडिया टीम है लवरेज
x
India Vs Hong Kong Aisa Cup 2022 Timing: एशिया कप क्रिकेट के मुकाबले में भारत-हांगकांग के बीच बुधवार की शाम 7.30 बजे होगी टक्कर.

IND vs HK Live Streaming, India vs Hong Kong Asia Cup 2022 Live Cricket Score Streaming Online: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में बुधवार की शाम 7.30 बजे से भारत-हांगकांग (India Vs Hong Kong) के बीच क्रिकेट का जोरदार मुकाबला (Match) होने जा रहा है। जिसकों लेकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ी तैयारी में जुटे हुए है। हर स्थित में यह मैच दोनों ही टीमो के लिए न सिर्फ महत्वपूर्ण है बल्कि मैच को जीतने के लिए क्रिकेट के पूरे दांव लगाने के लिए खिलाड़ी योजना तैयार कर रहे है।

भारत ने बनाई है सुपर 4 चार में जगह

Team India Position In Asia Cup 2022: दरअसल पाकिस्तान को परास्त कर भारतीय टीम लगभग सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। जबकि हांगकांग की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए खेल मैदान पर उतरेगी।

हांगकांग की टीम में बाहरी है खिलाड़ी

Asia Cup 2022 Hong Kong Team: आ रही खबरों के तहत हांगकांग ने एशिया कप (Asia Cup) के लिए जो 17 सदस्यीय टीम चुनी है, उसमें एक भी खिलाड़ी हांग कांग का नहीं है। एशिया कप के लिए चुनी हांगकांग की टीम में 12 खिलाड़ी पाकिस्तानी मूल के हैं। वहीं 4 खिलाड़ी भारतीय मूल के हैं जबकि 1 खिलाड़ी ब्रिटिश मूल का है।

पाकिस्तान से भारत की हो चुकी है जीत

India Vs Pakistan: एशिया कप क्रिकेट (Asia Cup) में भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान को परास्त करके खेल को लेकर आत्मविश्वास से भरे हुए है। दरअसल रविवार की रात एशिया कप के पहले मैच (Asia Cup 2022 First Match) में भारत ने पाकिस्तान को परास्त कर अपने अभियान की शुरुआत की थी। ग्रुप ए के मैच में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से हरा दिया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली पाक टीम 19.5 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई थी।

जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। हार्दिक पंड्या भारत की जीत के हीरो साबित हुए। उन्होंने गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट लिए, फिर दबाव भरे पलों में बेहतरीन पारी खेलते हुए 17 गेंदों पर 33 रन बनाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

खेल प्रेमियों को इंतजार

India Vs Hong Kong Match Start Timing: भारत-हांगकांग के बीच होने वाले आज के इस रोचक मुकाबले को लेकर खेल प्रेमियों को ब्रेसब्री से इंतजार है। तो बात दें की शाम साढ़े सात बजे से एशिया कप का यह मुकाबला होने जा रहा है। खेल प्रेमी इस खेल का आनंद उठा सकेगे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story