खेल

India vs England 2nd Test : टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, शामिल हुआ ये क्रिकेटर, Kohli का है सबसे बड़ा दुश्मन

virat_kohli
x

विराट कोहली 

India vs England 2nd Test : टीम इंडिया इन दिनों क्रिकेट मैच के दौरे में है. बता दे की टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान में दूसरा मैच खेला जाना है.

India vs England 2nd Test : टीम इंडिया इन दिनों क्रिकेट मैच के दौरे में है. बता दे की टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान में दूसरा मैच खेला जाना है. इस दौरान दोनों ही टीमें अपनी ताक़त झोकने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. जानकारी के मुताबिक पहला टेस्ट मैच बारिश के कारण ड्रॉ हो गया था. इस मैच को टीम इंडिया जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाना चाहती है.

कोहली की टीम के लिए घातक गेंदबाज को उतारा जा सकता है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया और इंग्लॅण्ड के बीच होने वाला टेस्ट मैच टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होगा. बताया जाता है की दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑफ स्पिनर मोइन अली को टीम में शामिल किया है.

कोहली के सबसे बड़े दुश्मन

जानकारी के मुताबिक मोइन अली टीम इंडिया के लिए सबसे घातक गेंदबाज है. यही नहीं मोइन अली को विराट कोहली (virat kohli) का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है. बताया जाता है की मोइन अली विराट कोहली को लगभग की दूसरे 8 बार आउट कर चुके हैं. ऐसे में विराट कोहली की टेंशन बढ़ना लाजमी है.

कल से है दूसरा टेस्ट मैच

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इंडिया टीम से जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस बीच इंग्लॅण्ड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा 'हम अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार है. हम टीम इंडिया को रोकने के लिए चक्रव्यू तैयार कर लिए है. बता दे की इन दिनों टीम इंडिया मजबूत दौर से गुजर रही है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story