खेल

India Vs Australia World Cup 2023 Final Win Astrology Predictions In Hindi: ज्योतिषी भविष्यवाणी, भारत या ऑस्ट्रेलिया कौन जीतेगा ट्रॉफी?

India Vs Australia World Cup 2023 Final Win Astrology Predictions In Hindi: ज्योतिषी भविष्यवाणी, भारत या ऑस्ट्रेलिया कौन जीतेगा ट्रॉफी?
x
Ind vs Aus, World Cup Final 2023 Astrology Prediction, Kal Ke Match Me Kaun Jitega Astrology Prediction: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा.

India Vs Australia World Cup 2023 Final Astrology Win Predictions In Hindi, Who Will Win 2023 World Cup Astrology: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा. NZ को हारने के बाद भारत फाइनल में पहुंची है. वही दूसरी तरफ स्ट्रेलिया ने भी साउथ अफ्रीका को मात देते हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह बनाई है. अब आस्ट्रेलिया और इंडिया दोनों ही आमने सामने होंगे. इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच कल के फाइनल मैच में ट्राफी कौन जीतेगा. इसके लिए मशहूर ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

india vs australia world cup 2023, india vs australia world cup 2023 Final Jyotish

ज्योतिषी की भविष्यवाणी के मुताबिक ' कल के होने वाले मैच में भारत का पलड़ा भारी रहेगा. वही फाइनल ट्राफी भी भारत ही उठाएगा. भारत की कुंडली वर्तमान में आस्ट्रेलिया से भारी है.

इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कुंडली 2011 के वर्ल्ड कप के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह बन रही है. इंडिया में टीम के कप्तान की लगातार बेहतर हो रही है.

क्रिकेट विश्वकप के फाइनल में पांच बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया की टीम का मुकाबला मेजबान भारत, जो की दो बार विश्वकप जीत चुका है, से कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा।

Next Story