खेल

India Vs Australia Pitch Report: तिरुवनंतपुरम क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट

India Vs Australia Pitch Report: तिरुवनंतपुरम क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट
x
Thiruvananthapuram Cricket Stadium Pitch Report, Ind vs Aus 2nd T20 Thiruvananthapuram Cricket Stadium Pitch Report: तिरुवनंतपुरम में आज शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में उतरेगी।

Thiruvananthapuram Cricket Stadium Pitch Report, India Vs Australia Pitch Report: तिरुवनंतपुरम में आज शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में उतरेगी। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हरा कर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़ोत्तरी कर ली है. तिरुवनंतपुरम की पिच आज किसके लिए बेस्ट है आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

India Vs Australia Pitch Report, Ind vs Aus Pitch Report

सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनन्तपुरम में खेला जाएगा. ग्रीनफील्ड स्टेडियम की बात करें तो यहां की पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां लगभग सामान रहती हैं.

यहां पर भारतीय टीम ने अभी तक 3 मुकाबला खेला है, इसमें 2 में टीम को जीत मिली है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. यहां पर टीम के कैप्टन सूर्यकुमार और ऑलराउंडर शिवम दूबे मैच खेलने का अनुभव है.

ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी टीम के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित हो सकते हैं. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

Next Story