खेल

IND Vs SA Final Match Playing 11: भारत बनाम साऊथ अफ्रीका T20 सीरीज का फ़ाइनल आज, टीम में बड़ा बदलाव

IND Vs SA Final Match Playing 11: भारत बनाम साऊथ अफ्रीका T20 सीरीज का फ़ाइनल आज, टीम में बड़ा बदलाव
x
India Vs South Africa T20 Series finals: पहली बार टीम इंडिया अपनी जमीन में साऊथ अफ्रीका के खिलाफ कोई T20 सीरीज जीती है

IND Vs SA Final Match Playing 11: मंगलवार 4 अक्टूबर यानी कि आज India Vs South Africa का फ़ाइनल T20 मैच है. पिछले मैच में ही टीम इंडिया ने 2-0 का स्कोर बनाकर Ind Vs SA T20 Series को अपने नाम कर लिया था. इसी के साथ अपनी जमीन में कभी साऊथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरज न जीत पाने का दाग भी मिट गया. अगर आज का मैच भी Team India के नाम होता है तो SA क्लीन स्वीप हो जाएगी

India Vs South Africa की पहली T20 सीरीज 2015 में हुई थी. तब SA ने IND को 2-0 से हरा दिया था. और आज भारत के पास Team South Africa को क्लीन स्वीप करने का मौका है.

India Vs South Africa T20 Finals Playing 11: आज के मैच में टीम इंडिया में बड़ा बदलाव हुआ है. सीरीज अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया से ओपनर बैटर KL Rahul, और Virat Kohli को रेस्ट दिया गया है. ऐसे में Team India Playing 11 में Shreyas Iyer को शामिल किया जा सकता है. हो सकता है कि Rishabh Pant को भी क्रीज में लम्बा समय बिताने का मौका मिले।

IND Vs SA Final Match Timing: आज का मैच भी शाम 7 बजे से शुरू होगा और 6:30 बजे टॉस होगा

IND Vs SA Final Match Ground: आज का मैच मध्य प्रदेश के इंदौर होल्कर क्रिकेट मैदान में होगा

Holkar Ground Pitch Report: होल्कर ग्राउंड भारत के सबसे छोटे मैदानों में से एक है , इसी लिए यह एक हाई स्कोरिंग ग्राउंड है. लेकिन आज एमपी में बारिश का माहौल छाया हुआ है. इसी लिए खेल में बारिश का दखल होने की भी सम्भावना है.

IND Vs SA Final Match Playing 11:

Team India Playing 11 Todays Match: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, शहबाज अहमद, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, रविचंद्रन अश्विन और अर्शदीप सिंह।

Team SA Playing 11 Todays Match: टेंबा बाउमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, राइली रूसो/रीजा हेनड्रिक्स, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पर्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्त्या और लुंगी एनगिडी


Next Story