खेल

IND vs SA 1st Test Dream11 Prediction: आज के टेस्ट मैच के लिए इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान एवं उप कप्तान और जीते 1.5 करोड़

IND vs SA 1st Test Dream11 Prediction: आज के टेस्ट मैच के लिए इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान एवं उप कप्तान और जीते 1.5 करोड़
x
India vs South Africa 1st Test Dream11 Prediction: सेंचुरियन में आज से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों के पहले मैच में भारत का दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला। द मेन इन ब्लू इतिहास रचने के लिए दक्षिण अफ्रीका में उतरे हैं।

India vs South Africa 1st Test Dream11 Prediction: सेंचुरियन में आज से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों के पहले मैच में भारत का दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला। द मेन इन ब्लू इतिहास रचने के लिए दक्षिण अफ्रीका में उतरे हैं। यदि आप नहीं जानते हैं, तो भारत ने दक्षिण अफ़्रीकी धरती पर कभी भी टेस्ट सीरीज़ नहीं जीती है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को दो मैचों की इस सीरीज में इस संघर्ष को खत्म करने की उम्मीद होगी.

जहां तक ​​इस सीरीज के लिए अपनी फैंटेसी टीम चुनने की बात है तो याद रखें कि मोहम्मद शमी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वनडे विश्व कप के दौरान लगी टखने की चोट से उबरने में असफल रहने के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था। रुतुराज गायकवाड़ और इशान किशन ने भी कुछ दिन पहले अलग-अलग कारणों से टेस्ट टीम छोड़ दी थी। दक्षिण अफ्रीका के खेमे में तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा की उपलब्धता पर संदेह बना हुआ है. टॉस के बाद ही उन्हें अपनी फैंटेसी पिक्स में शामिल करें, जो भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजे होना है।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टेस्ट

तारीख- 26 दिसंबर- 30 दिसंबर

समय - दोपहर 1.30 बजे

स्थान - सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन

प्रसारण - स्टार स्पोर्ट्स

लाइव स्ट्रीमिंग - डिज़्नी+हॉटस्टार

Dream11 Team Choice -1

कप्तान : विराट कोहली

उप कप्तान : रविचंद्रन अश्विन

विकेटकीपर: केएल राहुल

बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल, डीन एल्गर, विराट कोहली, शुबमन गिल

ऑलराउंडर: वियान मुल्डर, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, मार्को जानसन

गेंदबाज: कगिसो रबाडा, मोहम्मद सिराज

Dream11 Team Choice -2

कप्तान: रविचंद्रन अश्विन

उपकप्तान: विराट कोहली

विकेटकीपर: केएल राहुल

बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल, डीन एल्गर, विराट कोहली और शुबमन गिल

ऑलराउंडर: वियान मुल्डर, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन और मार्को जानसन

गेंदबाज: कगिसो रबाडा और मोहम्मद सिराज

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा और केएस भरत (विकेटकीपर).

साउथ अफ्रीका

टेम्बा बावुमा (कप्तान), डेविड बेडिंघम, नांद्रे बर्गर, एडेन मार्करम, वियान मुल्डर, कगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स, काइल वेरेन, गेराल्ड कोएट्जी, टोनी डी जोर्जी, डीन एल्गर, मार्को यानसेन, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, कीगन पीटरसन.

Next Story